बिहार

bihar

पटना : लॉकडाउन में खुलेआम ड्रग्स माफियाओं ने लहराए हथियार

By

Published : May 1, 2020, 12:59 PM IST

पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के चंबल घाटी इलाके में ब्राउन शुगर का कारोबार करने वाले दो गुट आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर पिस्तौल तान दी. वहीं, दोनों गुट काफी देर तक वर्चस्व की लड़ाई में एक दूसरे पर हावी होने की कोशिश करते देखे गए.

पटना
पटना

पटना : जिले के पीरबहोर थाना क्षेत्र के चंबल घाटी कहे जाने वाला इलाका एक समय काफी सुर्खियों में रहा करता था. खून-खराबा, लूटपाट और ड्रग्स का कारोबार इन गलियों में बड़े आराम से चला करते थे. धीरे-धीरे यह इलाका काफी हद तक संभला बावजूद इसके कभी-कभी इस इलाके में अपराधी घटनाए घट ही जाती है. एक बार फिर से चंबल घाटी कहे जाने वाला इलाका सुर्खियों में है. दरअसल, इस बार ड्रग्स का कारोबार करने वाले ड्रग्स माफियाओं ने इस इलाके में हथियार के बल पर अपनी दबंगई दिखाई है, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो वायरल होते ही एक्शन में आई पुलिस
दरअसल, यह पूरा मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के चंबल घाटी इलाके का है, जहां ब्राउन शुगर का कारोबार करने वाले दो गुट आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर पिस्तौल तान दी. वहीं, दोनों गुट काफी देर तक वर्चस्व की लड़ाई में एक दूसरे पर हावी होने की कोशिश करते देखे गए. पूरे मामले की जानकारी पुलिस को सोशल साइट पर वीडियो वायरल होने के बाद ही मिली. वीडियो वायरल होते ही एक्शन में आई पुलिस ने आनन-फानन में वीडियो में दिख रहे चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके नाम छोटू, कसीम, डब्लू और साजिद बताए जा रहे हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

पुलिस व्यवस्था पर उठे सवाल
इस पूरे मामले में सबसे बड़ा सवाल यह उठ खड़ा होता है की इस लॉकडाउन में आम आदमी का घर से निकलना बेवजह मुश्किल है, तो आखिरकार यह नशे के सौदागर हथियार लेकर एक इलाके से दूसरे इलाके तक कैसे पहुंच जाते हैं. फिर काफी देर तक किसी इलाके में हथियार के बल पर दबंगई दिखाने के बाद आराम से हथियार लेकर निकल जाते हैं. जब इस तरह का वीडियो वायरल होता है, तब जाकर कहीं पुलिस वैसे वीडियो के आधार पर कार्रवाई करती नजर आती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details