बिहार

bihar

पटना: तालाब में डूबने से बच्चे की मौत, परिजनों में कोहराम

By

Published : Oct 21, 2020, 3:34 PM IST

patna
बच्चे की मौत

पटना में डूबने से आठ वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई. बच्चा घर के बगल में आहर के पास प्रतिदिन की तरह खेल रहा था. इसी दौरान हादसे का शिकार हो गया.

पटना:पालीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मध्यमा गांव में आहर में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई. मृतक की पहचान अरवल जिला के मखबुलपुर गांव निवासी रामायण राम के आठ वर्षीय पुत्र रंजन कुमार के रूप में हुई है.

खेलने के दौरान हुआ हादसा
मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है. मृतक के पिता रामायण राम ने बताया कि पांच दिन पूर्व से रंजन अपनी मां के साथ ननिहाल पालीगंज के मध्यमा गांव गया हुआ था. वहीं घर के बगल में आहर के पास प्रतिदिन की तरह खेल रहा था. इसी बीच वह आहर में गिर गया जिसके कारण पानी में डूबने से मौत हो गई.

सरकार से मुआवजे की मांग
घटना की सूचना मिलने पर वो परिवार के साथ गांव पहुंचे. तब तक पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराने के लिए अस्पताल भेज दिया. उन्होंने बताया कि अभी तक किसी तरह का मुआवजा नहीं मिला है. मैं सरकार से पर्याप्त मुआवजा की मांग करता हूं.

मौके पर पहुंची पुलिस
पालीगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के बाद तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे. जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से बच्चे को बाहर निकाल गया. शव को पोस्टमॉर्टम कराने के लिये पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया है.

क्या कहते हैं डॉक्टर?
पालीगंज अनुमंडल अस्पताल के डॉक्टर शिवशंकर ने बताया कि पालीगंज पुलिस ने एक बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए लाया था. मृतक अरवल जिले के मखबुलपुर गांव निवासी रामायण राम का आठ वर्षीय पुत्र रंजन कुमार का था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details