बिहार

bihar

Murder In Patna: घर पर चढ़कर अपराधियों ने गोलियों से भूना

By

Published : Aug 20, 2021, 9:59 AM IST

criminals shot dead in patna
criminals shot dead in patna ()

पटना में बदमाशों ने आपराधिक छवि के एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान जगलाल चौधरी उर्फ जग्गू दादा के रूप में की गई है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना: राजधानी के पटना सिटी इलाके में बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. यहां पर अपराधियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या ( Murder In Patna ) कर दी है. जिसकी हत्या हुई वो भी आपराधिक छवि का था. उसके ऊपर हत्या का आरोप था और वह पहले भी मर्डर केस में जेल जा चुका था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, आलमगंज थाना ( Alamganj ) क्षेत्र के गुड़ की मंडी स्थित राजपुताना गली में देर रात बदमाशों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी. मृतक की पहचान जगलाल चौधरी उर्फ जग्गू दादा के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि घर के पास ही बाइक सवार तीन अपराधियों ने इसे मार गिराया.

ये भी पढ़ें- जीजा ने साली से रेप कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर करने लगा शोषण

परिजनों के अनुसार, रात में जग्गू घर से बाहर टहल रहा था. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उसे गोली मार दी और फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर वे लोग बाहर निकले तो देखा कि खून से लथपथ जग्गू सड़क पर गिरा हुआ है. परिजनों ने तुरंत उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत धोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- पहले शराब पार्टी फिर मां के साथ मारपीट... दोस्त के साथ मिलकर पिता ने किया बेटी के साथ गैंगरेप

वहीं, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस के अनुसार, मृतक हत्या के मामले में पहले जेल जा चुका है. वह अपराधी प्रवृति का था. संभव है कि आपसी अदावत में ही उसकी हत्या की गई है. परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details