बिहार

bihar

50 हजार का इनामी अपराधी मुन्ना मिश्रा गोपालगंज से गिरफ्तार, AK-56 राइफल भी बरामद

By

Published : Jul 23, 2021, 5:05 PM IST

बिहार एटीएस और गोपालगंज पुलिस ने कई मामलों में फरार चल रहे अपराधी मुन्ना मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है. मुन्ना पर पुलिस ने 50 हजार रूपये का इनाम भी रखा था. उसके पास से एक एके-56 राइफल भी बरामद किया गया है.

जितेंद्र कुमार
जितेंद्र कुमार

पटनाःबिहार में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं के बीच पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. बिहार एसटीएफ (STF) और गोपालगंज पुलिस (Gopalganj Police) ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 50 हजार का इनामी मोस्ट वांटेड क्रिमिनल मुन्ना मिश्रा (Munna Mishra) को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से एक एके-56 राइफल भी बरामद किया गया है.

इसे भी पढ़ें-शराब माफिया को गोपालगंज पुलिस ने किया पानीपत से गिरफ्तार

"अपराध पर नियंत्रण को लेकर हमारे यहां एक विशेष कार्य दल STF गठित है. अपराध नियंत्रण को लेकर लगातार यह कार्रवाई भी करती आ रही है. गोपागलंज के एक अपराधी मुन्ना मिश्रा पर दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं. उसे एके-56 राइफल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है."-जितेंद्र कुमार, ADG पुलिस मुख्यालय

देखें वीडियो

आपको बता दें कि बिहार पुलिस की स्पेशल टीम STF इन दिनों हथियार तस्करों, नक्सलियों और मोस्ट वांटेड अपराधियों को पकड़ने में जुटी है. गुप्त सूचना के आधार पर मुन्ना को गोपालगंज से गिरफ्तार किया गया है. इसकी जानकारी एडीजी पुलिस मुख्यालय ने जितेन्द्र कुमार ने दी है.

इसे भी पढें-गोपालगंज पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में हथियार और कारतूस के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details