बिहार

bihar

Bihar Crime : पटना में पकड़ा गया 'टोटी चोर'... राजधानी के सरकारी विधायक आवास में हुई थी चोरी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 7, 2023, 9:41 AM IST

पटना में सरकारी विधायक आवास में चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं जिस कबाड़ में नल को बेचा गया था. उस कबाड़ वाले को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 48 घंटे के भीतर पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर..

पटना में विधायक आवास में चोरी का खुलासा
पटना में विधायक आवास में चोरी का खुलासा

पटना:राजधानी पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र में नवनिर्मित विधायक आवास में 48 घंटे के दौरान चोरी की दो वारदात हुई थी. चोरों ने साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र से राजद के विधायक सत्तानंद संबुद्ध उर्फ ललन यादव के आवास में घुसकर नल और सिंक पाइप की चोरी कर ली थी. इसकी सूचना विधायक के रिश्तेदार ने थाना में की थी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी और एक सप्ताह के भीतर मामले का खुलासा कर दिया.

ये भी पढ़ें- Patna News: विधायक के फ्लैट से नल की टोटी उखाड़ ले गए चोर, 48 घंटे में सरकारी आवास पर चोरी की दूसरी वारदात

विधायक आवास में चोरी मामले का खुलासा: पिछले शनिवार को और सोमवार को चोरों ने विधायक के आवास से नल, सिंक और पाईप चुरा लिया था. जिसकी सूचना कोतवाली थाने में दी गई थी. साहेबपुर कमाल विधायक सत्तानंद संबुद्ध उर्फ ललन यादव के रिश्तेदार ने इसकी लिखित शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई थी. जिसके बाद से पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई थी. उसी कड़ी में इस घटना को अंजाम देने वाले चोर और चोरी का सामान खरीदने वाले कबाड़ वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

साहेबपुर कमाल विधायक के आवास में हुई थी चोरी: पूर्व मंत्री श्रीनारायण यादव के बेटे विधायक सत्तानंद संबुद्ध उर्फ ललन यादव आवास 14/5 में चोरों के द्वारा 48 घंटे के अंदर दो बार चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसमें नल, सिंक और पाइप की चोरी की गई थी. इसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रिंस मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है, जो पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहता है.

चोरी के 8 नल के साथ दो गिरफ्तार: गिरफ्तार किए गए चोर मूल रूप से सीतामढ़ी का रहने वाला है. पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है. कोतवाली पुलिस ने उसे 8 चोरी के नल के साथ गिरफ्तार कर लिया है. वहीं जिस कबाड़ की दुकान में नल बेचा था, उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

"विधायक फ्लैट में 48 घंटे में दो बार चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसमें कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों के पास से चोरी का समान भी बरामद कर ली गई है."- नूरुल हक, डीएसपी, लॉ एंड ऑर्डर, पटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details