बिहार

bihar

पटना में बाइकसवार अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 12 राउंड चली गोली में दो घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 1, 2023, 2:10 PM IST

Firing In Patna: पटना में गुरुवार देर रात फायरिंग से इलाके में हड़कंप मच गया है. फायरिंग जिले के खाजेकलां थाना क्षेत्र में हुआ, जहां घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. इस गोलीबारी में दो लोग घायल हो गए है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: बिहार में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव बढ़ गया है. अपराधी अब बेखौफ होकर पोश इलाकों में भी अपराधिक घटना को अंजाम दे रहे है. पुलिस लगातार कार्रवाई तो कर रही है लेकिन अपराधियों के मन से कानून का डर खत्म होता दिख रहा है. ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आ रहा है. जहां जिले के खाजेकलां थाना क्षेत्र के लोदीकटरा स्थित बागमालू खाँ इलाके में बाइक सवार अपराधियों ने 12 राउंड फायरिंग कर इलाके में हड़कंप मचा दिया है.

गोलीबारी में दो लोग घायल:वहीं, गोली चलने की सूचना मिलते ही खाजेकलां थाना प्रभारी राहुल ठाकुर दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मोर्चा संभाल लिया. वहीं, काफी मश्क्कत के बाद आक्रोशित लोगों को शांत कराया. इस गोलीबारी में दो लोग घायल हो गए, जिनका इलाज नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है.

मामले की जांच कर रही पुलिस:इस घटना की पुष्टि करते हुए खाजेकलां थाना प्रभारी राहुल ठाकुर ने बताया कि बागमालू खां इलाके में बाइक सवार अपराधियों ने गोली चलाकर दो लोगों को घायल कर दिया है. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. फिलहाल दोनों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है.

"खाजेकलां थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधियों द्वारा फायरिंग की गई है. इस घटना में दो लोग घायल हो गए है. दोनों को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमारी टीम मामले की जांच कर रही है." - राहुल ठाकुर, खाजेकलां थाना प्रभारी.

पहले भी हो चुकी है फायरिंग:गौरतलब है कि इसी महीने पटना के धनरुआ में सांस्कृतिक कार्यक्रम के उद्घाटन को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई थी. इस दौरान दोनों गुटों की तरफ से कई राउंड फायरिंग भी की गई. वहीं, जब पुलिस ने एक गुट के युवक को हिरासत में लिया तो आक्रोशितों द्वारा पुलिस पर भी पत्थरबाजी कर दी गई थी और युवक को छुड़ाकर अपने साथ ले गए. इस रोड़ेबाजी में थानाध्यक्ष समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गए है.

इसे भी पढ़े- पटना में दो गुटों में मारपीट और फायरिंग, पुलिस पर भी रोड़ेबाजी, थानाध्यक्ष समेत 4 पुलिसकर्मी घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details