बिहार

bihar

पटना में फाइनेंस कंपनी में लाखों की लूट, ग्राहक बनकर आए थे हथियारबंद अपराधी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 6, 2024, 4:47 PM IST

Patna Bank Loot: पटना में महिंद्रा फाइनेंस कार्यालय में लूट की घटना सामने आई है. ग्राहक बनकर आए हथियारबंद अपराधियों ने 9 लाख रुपए लूटकर ले गए. सूचना मिलने बाद पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है.

पटना में महिंद्रा फाइनेंस कार्यालय से लूट
पटना में महिंद्रा फाइनेंस कार्यालय से लूट

अभिनव धीमान, एएसपी दानापुर

पटनाःबिहार के पटना में लूटपाट का मामला सामने आया है. बिहटा थानाक्षेत्र के श्रीरामपुर टोला में महिंद्रा फाइनेंस कार्यालय की है, जहां ग्राहक बनकर हथियारबंद अपराधी आए और कर्मियों को बंधकर बनाकर करीब 9 लाख लेकर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है.

करीब 10 लाख रुपए की लूटः घटना के बारे में बताया जाता है कि शनिवार को करीब 12 बजे चार की संख्या में अपराधी ग्राहक बनकर आए थे. उनके पास हथियार भी था. पहले कुछ देर काम के सिलसिले में कर्मियों से बात की. इसके बाद अचानक अपराधियों ने हथियार निकालकर फाइनेंस के सभी स्टाफ को कब्जे में लिया और मारपीट करते हुए लॉकर रूप में बंद कर दिया. बैंक कर्मी के मुताबिक कैश काउंटर से करीब 8.50 लाख और अन्य सभी कर्मियों के पर्स से पचास हजार से ज्यादा रुपए लेकर फरार हो गए.

पुलिस को सूचना देने पर हत्या की धमकीः लूट के बाद जाते-जाते अपराधियों ने सभी स्टाफ का फोटो को अपने मोबाइल ले लिया और पुलिस को सूचना देने पर हत्या की धमकी दी. घटना के बाद से फाइनेंस कार्यालय के कर्मचारी डरे हुए हैं और पुलिस से अपनी सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद दानापुर एएसपी अभिनव धीमान दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं.

"महिंद्रा फाइनेंस का कार्यालय खुलने के बाद अपराधी ग्राहक बनकर पहुंचे और लूटपाट को अंजाम दिया. बैंक से करीब 8.50 लाख और कर्मियों से 15 हजार रुपए की लूट हुई है. फिलहाल घटना को लेकर पुलिस कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी में पुलिस की टीम लगी हुई है."-अभिनव धीमान, एएसपी दानापुर

यह भी पढ़ेंः कंपनी का मैनेजर ही निकला चोर, नकली चाबी बनाकर उड़ाए थे 36 लाख, पुलिस ने दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details