बिहार

bihar

Patna Crime News: बंद घर का ताला तोड़कर चोरी, 35 हजार कैश और दो लाख के गहने लेकर भागे चोर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 27, 2023, 4:36 PM IST

राजधानी पटना में चोरी का मामला का सामने आया है. के दानापुर में चोरों ने घर में ताला तोड़कर चोरी कर ली है. बेखोफ चोरों ने दानापुर थाना क्षेत्र में बंद घर का ताला तोड़कर करीब दो लाख की संपत्ति पर हाथ साफ कर भाग गये. पुलिस मामले का तफ्तीश में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना में घर से दो लाख की चोरी
पटना में घर से दो लाख की चोरी

पटना : पटना राजधानी पटना के दानापुर में एक घर में चोरी हो गई. दानापर थाना क्षेत्र के ताराचक इलाके में शनिवार की रात अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड़कर गोदरेज और बक्से में रखे सभी कीमती जेवरों और कई सामानों की चोरी की. इसके साथ ही चोरों ने घर में रखे दो लाख रुपये की जेवरात चोरी कर ली. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Patna Crime News: घर का ताला तोड़कर चोरी, एक लाख रुपये कैश-ज्वैलरी ले उड़े चोर

पटना में घर से दो लाख की चोरी:घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीती रात बेखौफ चोरों ने दानापुर थाना क्षेत्र के ताराचक निवासी शिवचंद्र शर्मा के बंद घर का ताला तोड़कर करीब दो लाख की संपत्ति चोरी कर ली. गृहस्वामी शिवचंद्र ने स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है.दर्ज प्राथमिकी में शिवचंद्र ने बताया कि जरूरी कार्य से आसनसोन गये थे. जब लौटकर आया तो देखा कि घर का दरवाजे का ताला टूटा हुआ और कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था.

"बदमाशों ने बंद घर के ताला तोड़कर 35 हजार रुपये कैस और दो लाख रुपये के ज्वैलरी लेकर भाग गये. दानापुर थाने में मामला दर्ज कराया है. चोरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस तफ्तीश में जुट गई है."- शिवचंद्र शर्मा

पुलिस कर रही छापेमारी :उन्होंने बताया कि चोरों ने 35 हजार नगद समेत दो लाख के कीमती जेवरात चोरी कर भाग गये. चोरी की इस घटना से आसपास के इलाके के लोग सहमे हुए हैं. वहीं चोरी की घटना की सूचना दानापुर थाना कि पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन करने में जुट गयी. दानापुर थानाध्यक्ष स्मार्ट दीपक ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details