बिहार

bihar

पटना में पति ने की पत्नी की हत्या, ससुरालवालों पर केस दर्ज, आरोपी पति गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 27, 2023, 9:11 PM IST

Husband murdered wife पटना शाहपुर थाना क्षेत्र के रघुरामपुर गांव में कथित रूप से पत्नी के साथ मारपीट कर फांसी पर लटका दिया गया. पुलिस ने मृतका के पति सुधीर चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतका के पिता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें, विस्तार से.

पटना
पटना

पटना:राजधानी पटना के शाहपुर में पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है. तीन बच्चे की मां के साथ कथित रूप से मारपीट कर फांसी पर लटका दिया गया. घटना मंगलवार देर रात शाहपुर थाने के रघुरामपुर गांव की है. जहां, सुधीर चौधरी नामक व्यक्ति ने कथित रूप से पत्नी पुष्पा देवी के साथ मारपीट कर फांसी लगा दिया.पुलिस ने मृतका के पति सुधीर चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया.

पिता ने थाने में केस दर्ज करायाः मृतका पुष्पा देवी के पिता रंजीत चौधरी ने स्थानीय थाना में पति सुधीर चौधरी, ससुर रामरत्न चौधरी, सास पार्वती देवी, ननद चंचल देवी व भैंसुर भूषण चौधरी के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है. थाना क्षेत्र के लाल कोठी संजय गांधी नगर निवासी रंजीत चौधरी ने अपनी पुत्री पुष्पा देवी की आठ साल पूर्व शाहपुर थाने के रघुरामपुर निवासी रामरत्न चौधरी के पुत्र सुधीर से शादी की थी. उन्होंने बताया कि सुधीर मेरी पुत्री से दूसरी शादी की थी. शादी के बाद से बेटी को ससुरालवालों प्रताड़ित कर रहे थे.

मंगलवार को अस्पताल से लौटी थीः रंजीत चौधरी ने बताया कि तीन दिन पूर्व उनकी बेटी की चाय में जहरीला पदार्थ दिया गया था. इलाज के लिए मैनपुरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. ठीक होकर मंगलवार को अपने घर गई थी. रात में पुत्री के साथ मारपीट कर फांसी लगा दिया. मृतका को दो पुत्री व एक पुत्र है. शाहपुर थानाध्यक्ष उत्तम कुमार ने बताया कि "मृतका के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. मृतका के पति सुधीर को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की गयी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा."

इसे भी पढ़ेंः पटना में बालू कारोबारी की हत्या, घात लगाए अपराधियों ने किया गोलियों से छलनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details