बिहार

bihar

Patna News: केस उठाने की धमकी देते हुए बदमाशों ने की फायरिंग, एक युवक जख्मी

By

Published : Aug 21, 2023, 11:00 PM IST

बिहार के पटना में रंगदारी नहीं देने पर गोलीबारी की गई. इससे पहले भी गोलीबारी की गई थी, जिसको लेकर पीड़ित ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. सोमवार को केस उठाने की धमकी देते हुए गोलीबारी की गई है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना:बिहार के पटना में फायरिंग की घटना सामने आई है. इस दौरान मारपीट भी की गई, जिसमें एक युवक जख्मी हो गया है. घटना जिले के दानापुर थाना क्षेत्र के इमलीतल में सोमवार की है. बदमाशों ने केस नहीं उठाने पर जानलेवा हमला किया है. इस संबंध में इमलीतल निवासी व दवा दुकानदार गुलाम रब्बानी ने स्थानीय थाने में राजू उर्फ़ कालिया के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ेंःBhagalpur Crime News: आपसी रंजिश में पड़ोसी ने चलाई गोली, भाभी अस्पताल में भर्ती, देवर बाल-बाल बचा

2018 में भी हुई थी गोलीबारीः दर्ज प्राथमिकी में गुलाम रब्बानी ने बताया कि 24 जनवरी 2018 को दो लाख रुपए रंगदारी नहीं देने पर कोकब मेडिकल हॉल पर गोलीबारी की गई थी. उस समय थाने में कांड संख्या 34 /18 दर्ज कराया गया था. इसी मामले को लेकर राजू उर्फ़ कालिया अपने दोस्तों के साथ दुकान पर आया और मारपीट व गाली-गलौज की. दुकान के बाहर दो रांउड फ़ायरिंग भी की.

छानबीन में जुटी पुलिसः इसके बाद नमाज पठाने जा रहे थे तो कालिया ने अपने समर्थकों के साथ घेर लिया और पिस्तौल तान दिया. किसी तरह जान बचाकर भागे. उसने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. उसने बताया कि आरोपी उसे शराब के नशे में केस उठाने के लिए धमकी दे रहा था. कहा कि केस नहीं उठाया तो जान से मार देंगे. दानापुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक छानबीन कर रहे हैं.

"घटना की जानकारी मिली है. मारपीट में एक युवक जख्मी हो गया है. जिसका इलाज चल रहा है. गोलीबारी की भी सूचना मिली है. इस मामले में शिकायत दर्ज कर छानबीन की जा रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है."-सम्राट दीपक, थानाध्यक्ष, दानापुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details