बिहार

bihar

Patna Crime News : बिहटा में अपराधियों किराना दुकान पर की फायरिंग, दहशत में दुकानदार

By

Published : Aug 3, 2023, 4:30 PM IST

राजधानी पटना से सटे बिहटा में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. इलाके में दहशत फैलाने को लेकर अपराधियों ने किराना दुकान पर फायरिंग की है. घटना के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Patna Crime News
Patna Crime News

पटना:बिहटा-आरा मुख्य मार्ग पर खेदलपुरा गांव के समीप बुधवार की देर रात्रि अज्ञात अपराधियों ने एक किराना दुकान पर फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी. इस घटना से आसपास के दुकानदारों में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से गोलियों का दो खोखा बरामद किया है. दानापुर एएसपी अभिनव धीमन मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. घटना के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

इसे भी पढ़ेंः Patna Crime News: दुकान में बैठे शख्स को बदमाशों ने गोलियों से भूना, भतीजे की हत्या का गवाह था मृतक

"खेदलपुरा गांव में एक किराना दुकान पर अज्ञात अपराधियों के द्वारा फायरिंग की गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. घटनास्थल से दो गोली का खोखा बरामद किया गया है. अपराधियों की पहचान को लेकर आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है."- डॉ अनू कुमारी, बिहटा थानाध्यक्ष

क्या है मामलाः पीड़ित दुकानदार की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव निवासी गुड्डू कुमार के रूप में की गयी. वह पिछले 10 सालों से खेदलपुरा गांव निवासी सुरेश प्रसाद के मकान में किराए पर किराने की दुकान चलाते हैं. बुधवार की रात दुकान बंद करके घर चला गया था. सुबह जब दुकान खोलने पहुंचे तो देखा कि बंद शटर में दो गोलियों से छेद बना था. घटना को लेकर पीड़ित दुकानदार की तरफ से थाने में लिखित आवेदन दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पुलिस कर रही जांचः घटना को लेकर मकान मालिक सुरेश प्रसाद ने बताया कि बुधवार की देर रात अचानक गोली चलने की आवाज आयी. जिसके बाद वे लोग घर के बाहर निकले तो देखा कि किराना दुकान के ऊपर फायरिंग की गई थी. दो गोलियों के निशान दुकान के शटर पर दिखे. जिसके बाद दुकानदार गुड्डू को इसकी सूचना दी गयी. गोली क्यों चलाई गई, इस बात की जानकारी होने से उन्होंने इंकार किया.


ABOUT THE AUTHOR

...view details