बिहार

bihar

Patna Crime: आरोपियों को गिरफ्तार करने गई थी पुलिस, महिलाओं ने ईंट-पत्थर से किया हमला.. 4 पुलिसकर्मी घायल

By

Published : Aug 19, 2023, 8:32 PM IST

पटना के नयाटोला में मारपीट के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने गई दानापुर पुलिस पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया. पथराव से मची अफरा-तफरी में पीएसआई समेत 5 लोग जख्मी हुए हैं. वहीं पुलिस ने तीन महिला समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पटना में पुलिस पर हमला
पटना में पुलिस पर हमला

पटना: राजधानीपटना में पुलिस पर हमलाहुआ है. दरअसल, नया टोला में जमीन विवाद में मारपीट मामले को लेकर गिरफ्तार करने गई पुलिस पर आरोपी के परिजनों ने हमला कर दिया. घर की महिलाओं ने छत से ईंट-पत्थर बरसाना शुरू कर दिया. जिसमें दो पीएसआई समेत 5 लोग घायल हुए हैं. घायलों में पीएसआई रंजन कुमार, कौलेंद्र कुमार, सिपाही सुधांशु, दिलीप और एक महिला सिपाही को अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें:Patna News : पटना में मां-बेटे को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला, फायरिंग और पथराव

आरोपियों को गिरफ्तार करने गई थी पुलिस: इस मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि पिछले 13 अगस्त को नया टोला में जमीन विवाद को लेकर दो सगे भाई पारस राय और शंभू शरण उर्फ शंभू राय के बीच मारपीट हुई थी. उस घटना में शंभू राय गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे. इलाज के लिए उनको सगुना मोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जख्मी शंभू राय ने स्थानीय थाने में पारस राय समेत दस नामजद के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

महिलाओं ने ईंट-पत्थर से किया हमला:दानापुर थानाध्यक्ष ने बताया कि इसी मामले शनिवार की सुबह पीएसआई रंजन कुमार और कौलेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ आरोपियों को गिरफ्तार करने नया टोला गई थी. उसी दौरान आरोपी पारस राय के समर्थकों ने छत से पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. पुलिस अपनी जान बचाकर छुपने लगी. इसकी सूचना फोन के माध्यम से थानाध्यक्ष को दी. जिसके बाद थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो उन पर भी पथराव शुरू कर दिया. जिसमें एएसआई रंजन कुमार और कौलेंद्र, सिपाही सुधांशु, सिपाही दिलीप और महिला सिपाही को चोट लग गई. हालांकि पुलिस ने पारस राय समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

"एक मामले में गिरफ्तारी के लिए पुलिस बल को भेजा गया था. मुख्य आरोपी समेत अन्य लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस निकल रही थी, तभी घर की छत से महिलाएं ईंट-पत्थर चलाने लगी और दोनों को छुड़ा लिया. हमले में 4 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. हालांकि अतिरिक्त पुलिस बल के आने के बाद आरोपी पारस राय समेत अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है"- सम्राट दीपक, थानाध्यक्ष, दानापुर थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details