बिहार

bihar

Accident In Patna: पटना मेट्रो निर्माण एजेंसी के क्रेन ने महिला और बच्चे को कुचला, दोनों की मौत

By

Published : Jul 2, 2023, 9:16 PM IST

Updated : Jul 3, 2023, 3:00 PM IST

पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र के नंदलाल छपरा के पास मेट्रो का कार्य कर रहे क्रेन ने एक महिला एवं उसके बच्चा को कुचल दिया. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है. पढ़िये, विस्तार से.

Accident In Patna
Accident In Patna

पटनाः पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र के नंदलाल छपरा एनएच-30 के पास मेट्रो का कार्य कर रहे क्रेन ने एक महिला एवं उसके बच्चे को कुचल दिया. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. इसके बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी. लोगों ने बताया कि ड्राइवर की लापरवाही से यह हादसा हुआ.

इसे भी पढ़ेंः Patna Crime: महिला की गोली मारकर हत्या, खेत में शव फेंककर भागे बदमाश

"ड्राइवर की लापरवाही से क्रेन ने महिला एवं उसके बच्चे को कुचला. दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच-30 को जाम कर घण्टों हंगामा किया. पुलिस ने मामले को शांत कराया"- छोटू, प्रत्यक्षदर्शी

लोगों ने क्रेन में तोड़फोड़ कीः हादसे में मां-बेटे की मौत के बाद लोग आक्रोशित हो गये. स्थानीय लोगों ने एनएच-30 को जाम कर घंटो हंगामा किया. लोगों ने क्रेन में जमकर तोड़फोड़ की. लोगों के आक्रोश को देखकर क्रेन का ड्राइवर जान बचाकर मौके से भाग निकला. हंगामा की सूचना मिलते ही अगम कुआं थाना की पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची.

आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही पुलिस: पुलिस आक्रोशित लोगों को शांत कराने का प्रयास कर रही थी. काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित परिजनों को शांत कराया गया. इसके बाद जाम को हटाया जा सका. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है. पुलिस ने क्रेन को जब्त कर लिया गया है. फिलहाल मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है.


Last Updated : Jul 3, 2023, 3:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details