बिहार

bihar

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की कोरोना जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव

By

Published : Jul 5, 2020, 1:31 PM IST

मुख्यमंत्री के साथ 15 कर्मचारियों का सैंपल सीएम आवास से लिया गया था. जिसमें 14 कर्मचारियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई और एक सुरक्षाकर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और उनके कार्यालय से जुड़े हुए 30 लोगों का सैंपल लिया गया था, जिनकी रिपोर्ट आनी बाकी है.

Patna
Patna

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की कोरोना जांच की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इसके पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई थी. दोनों ने शनिवार को जांच के लिए अपने नमूने भेजे थे.

भेजे गए थे नमूने
बिहार विधान परिषद के कार्यवाहक सभापति अवधेश नारायण सिंह में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री सहित कई अधिकारियों के कोविड-19 की जांच के लिए नमूने भेजे गए थे.

सुशील मोदी की कोरोना जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव

30 लोगों की जांच रिपोर्ट आना बाकी
मुख्यमंत्री के साथ 15 कर्मचारियों का सैंपल सीएम आवास से लिया गया था. जिसमें 14 कर्मचारियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई और एक सुरक्षाकर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और उनके कार्यालय से जुड़े हुए 30 लोगों का सैंपल लिया गया था. जिनकी रिपोर्ट आनी बाकी है.

सरकार ने ली राहत की सांस
कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह और उनके परिवार के पॉजिटिव होने की खबर के बाद से राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया था. जिसके बाद मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है. साथ ही विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. जोकि सरकार को लिए बड़ी राहत वाली बात है.

शपथ ग्रहण समारोह में सभी हुए थे शामिल
दरअसल, विधान परिषद के नवनिर्वाचित विधान पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री सहित कई मंत्री पहुंचे थे. जिसके बाद सभापति उनकी पत्नी और पुत्र को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. कार्यक्रम में मौजूद कई लोगों की जांच होनी बाकी है, जिसमें मंत्री से लेकर विधायक और कर्मचारी भी शामिल हैं.

88 लोगों की मौत
राजधानी में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. बिहार में कोरोना के मामले बढ़कर हुआ 11 हजार 460 पहुंच गए हैं. वहीं, इससे अबतक 88 लोगों की मौत हो गई है. सरकार सैंपल जांच की संख्या लगातार बढ़ा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details