बिहार

bihar

कांग्रेस ने शुरू किया डिजिटल सदस्यता अभियान, बिहार में 32 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य

By

Published : Feb 6, 2022, 8:32 PM IST

बिहार कांग्रेस डिजिटल माध्यम से लोगों को अपनी पार्टी में जोड़ेगी. बिहार प्रदेश कांग्रेस पार्टी के प्रदेश निर्वाचन पदाधिकारी रिपुन बोरा ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह बातें कही.पढ़ें रिपोर्ट..

कांग्रेस का महासदस्यता अभियान
कांग्रेस का महासदस्यता अभियान

पटनाः बिहार कांग्रेस डिजिटल माध्यम से लोगों को अपनी पार्टी में जोड़ेगी (Congress Will Add People in Party Through Digital Medium) और संगठन का विस्तार करेगी. कांग्रेस राज्यसभा सांसद सह बिहार प्रदेश कांग्रेस पार्टी के प्रदेश निर्वाचन पदाधिकारी रिपुन बोरा ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि बिहार में कांग्रेस काफी कमजोर है. हम चाहते हैं कि सदस्यता अभियान चलाकर ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपनी पार्टी से जोड़ें और इस बार सदस्यता अभियान डिजिटल माध्यम के जरिए चलाया जाएगा.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस सांसद का बड़ा बयान, 'मुझे समझौते की दी होती जिम्मेवारी तो सीट शेयरिंग में नहीं होती दिक्कत'

उन्होंने कहा कि बिहार में सभी बूथों पर दो-दो कार्यकर्ता इस काम को करेंगे. इसका प्रशिक्षण देना रविवार से शुरू कर दिया गया है. कुल मिलाकर 1 लाख 20 हजार कार्यकर्ता इस सदस्यता अभियान में लोगों को सदस्य बनाने का काम करेंगे. रिपुन बोरा ने कहा कि बिहार में कांग्रेस को मजबूत करना है और इसको लेकर हम आज बिहार पहुंचे हैं. महासदस्यता अभियान की शुरुआत आज से हम लोगों ने की है.

उन्होंने कहा, कांग्रेस की महासदस्यता अभियान 31 मार्च तक चलेगा और पार्टी का लक्ष्य है कि इस बार 32 लाख लोगों को पार्टी से जोड़ा जाएगा. उन्होंने दावा किया कि पिछले साल 16 लाख लोगों को बिहार में कांग्रेस ने जोड़ा था. इस बार दोगुना लक्ष्य हम लोगों ने रखा है. जिस तरह से पार्टी के नेताओं से कार्यकर्ताओं से हमारी बात हुई है, पार्टी के कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं. कहीं न कहीं लक्ष्य से ज्यादा लोगों को हम लोग इस बार अपनी पार्टी से जोड़ेंगे.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details