बिहार

bihar

कांग्रेस विधायक की मांग- लोकसभा चुनाव में हार के बाद पार्टी के प्रदेश नेतृत्व में हो बदलाव

By

Published : Sep 12, 2019, 11:29 AM IST

जलील मस्तान लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जबरदस्त हार के बाद प्रदेश नेतृत्व के बदले नहीं जाने पर सवाल खड़े कर रहे हैं. कांग्रेस विधायक का कहना है कि हर बार हार के बाद प्रदेश नेतृत्व जिम्मेदारी लेता रहा है.

अब्दुल जलील मस्तान

पटना: लोकसभा चुनाव में मिली जबरदस्त हार के बाद से बिहार कांग्रेस में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री अब्दुल जलील मस्तान प्रदेश नेतृत्व को हार के बाद नहीं बदले जाने पर आश्चर्य जता रहे हैं. जलील मस्तान का कहना है कि जब भी हार हुई है, प्रदेश नेतृत्व को बदला गया है. लेकिन पार्टी नेतृत्व इस बार क्यों फैसला नहीं ले रहा है, इसका पता नहीं चल पा रहा है.

बता दें कि अब्दुल जलील मस्तान अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं. जब महागठबंधन की सरकार में मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग के मंत्री थे, तब भी कई बार अपने बयानों के कारण विवादों में फंसे थे. अब एक बार फिर जलील मस्तान लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जबरदस्त हार के बाद प्रदेश नेतृत्व के बदले नहीं जाने पर सवाल खड़े कर रहे हैं. कांग्रेस विधायक का कहना है कि हर बार हार के बाद प्रदेश नेतृत्व जिम्मेदारी लेता रहा है.

बयान देते कांग्रेस विधायक अब्दुल जलील मस्तान

हार के बाद पार्टी नेतृत्व ले जिम्मेदारी- मस्तान
जलील मस्तान ने ये भी कहा कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल गांधी ने भी जिम्मेदारी लेते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद छोड़ा है. यहां भी जिम्मेदारी लेकर पद छोड़ना चाहिए. बता दें कि अब्दुल जलील मस्तान पूर्णिया के अमोर से विधायक हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details