बिहार

bihar

नए साल पर सीएम आवास में हलचल, नीतीश कुमार नववर्ष पर लोगों से कर रहे हैं मुलाकात

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 1, 2024, 5:34 PM IST

CM Nitish Kumar : जब से ललन सिंह ने इस्तीफा दिया है, तब से राजनीति का बाजार गर्म है. इसी बीच नव वर्ष के मौके पर जेडीयू नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है. पढ़ें पूरी खबर.

CM Nitish Kumar
CM Nitish Kumar

सीएम नीतीश से मिलने पहुंचे जेडीयू कार्यकर्ता.

पटना :नए साल पर मुख्यमंत्री आवास एक अन्ने मार्ग में सुबह से हलचल है. पार्टी के नेता और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मुख्यमंत्री को नए साल पर बधाई देने पहुंच रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की भी कमान संभाल ली है. इसलिए पार्टी के नेता और कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष की भी बधाई उन्हें देने पहुंच रहे हैं.

'नीतीश कुमार के हमेशा साथ रहेंगे' :सीएम नीतीश को बधाई देने पूरे बिहार से लोग पहुंचे रहे हैं. सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी गई है. जांच पड़ताल के बाद ही लोगों को सीएम आवास में एंट्री दी जा रही है. लोगों का मोबाइल भी बाहर ही रखवा लिया जा रहा है. मुख्यमंत्री से मिलने और उन्हें बधाई देने पहुंच रहे पार्टी के नेताओं का कहना है कि ''बिहार में मजबूती से सरकार चल रही है. हम लोग तो जहां मुख्यमंत्री जाएंगे उन्हीं के साथ रहेंगे.''

लाइन में खड़े जेडीयू कार्यकर्ता.

सुबह में नालंदा गए थे सीएम : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सुबह कल्याण बिगहा गए थे. जहां अपनी मां की पुण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल हुए. वहां भी लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना. कल्याण बिगहा से पटना लौटने के बाद यहां भी लोगों से मिल रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने मंत्रियों विधायकों और पार्टी नेताओं के साथ आम लोगों से भी नव वर्ष की शुभकामना ले रहे हैं.

कयासों का बाजार है गर्म : बता दें कि, नया साल शुरू होने से 2 दिन पहले नीतीश कुमार ने जदयू की कमान संभाल ली है. ललन सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया है और इसके कारण कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. वैसे कार्यकर्ता कह रहे हैं कि हम लोग मुख्यमंत्री के साथ हैं और जो भी फैसला लेंगे वह पार्टी और बिहार के हित में होगा.

ये भी पढ़ें :-

'बिहार के विकास मॉडल पर देश के लोग चलना चाहते हैं', 2024 को लेकर नीतीश के मंत्री ने कही बड़ी बात

तेज प्रताप से जानिए 'राम कब घर आएंगे', इंडिया गठबंधन से जोड़ा नाता

ABOUT THE AUTHOR

...view details