बिहार

bihar

पटना सिटी में डीजे संचालक से मारपीट के दौरान कई राउंड फायरिंग, पुलिस को देख भागे बदमाश

By

Published : Oct 10, 2021, 8:06 PM IST

पटना सिटी में डीजे संचालक से मारपीट के दौरान कई राउंड फायरिंग हुई
पटना सिटी में डीजे संचालक से मारपीट के दौरान कई राउंड फायरिंग हुई ()

पटना के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात दो गुटों में जमकर मारपीट की गई. इस दौरान कई राउंड फायरिंग हुई. एक-दूसरे पर जमकर रोड़ेबाजी भी की गई. पढ़ें पूरी खबर..

पटना:पटना सिटी के (Crime In Patnacity) सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के बनवारी चौक के पास बीती रात कहासुनी के बाद दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान आसपास का पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. वहीं, मारपीट के दौरान एक पक्ष के कई राउंड फायरिंग की गई तो दूसरे पक्ष ने जमकर रोड़ेबाजी की. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देख सभी बदमाश भाग गये. हांलांकि, पटना पुलिस का दावा है कि स्थिति फिलहाल काबू में है.

इसे भी पढ़ें : पटना में एनएच-30 पर फाइनेंस कर्मी को मारी गोली, रुपये का बैग लेकर हुए फरार

जानकारी के मुताबिक कुछ असामाजिक तत्वों ने एक डीजे संचालक से लूटपाट के दौरान जमकर मारपीट की. इस दौरान बवाल इतना बढ़ गया कि एक तरफ से जबरदस्त फायरिंग की गई तो वहीं दूसरे ओर से रोड़ेबाजी होने लगी. गोली की अंधाधुंध फायरिंग को देख सुल्तानगंज की पुलिस पहुंची, लेकिन बदमाश अपनी कम उपस्थिति देख मौके से फरार हो गये. काफी देर के बाद सिटी एसपी ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला और स्तिथि को नियंत्रण में ले लिया है.

देखें वीडियो

वहीं, पूरी घटना सीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सभी बदमाश डीजे संचालक से मारपीट करने पहुंचे थे. वहीं सुल्तानगंज थानाप्रभारी शेर सिंह ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. कुछ घायलों का अस्पताल भेजा गया है. घटना में जो दोषी होंगे उनकी हर हाल में गिरफ्तारी होगी. स्थानीय लोगों का कहना है कि बनवारी चौक के पास एक पान की दुकान पर विवाद हुआ था, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें : युवक के सिर में ताबड़तोड़ दागी 3 गोलियां, अवैध संबंध में हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details