बिहार

bihar

चिराग पासवान ने किर्गिस्तान से छात्रा का शव लाने के लिए विदेश मंत्री और नीतीश कुमार को लिखा पत्र

By

Published : Jun 3, 2020, 7:37 PM IST

Updated : Jun 4, 2020, 4:37 PM IST

चिराग पासवान ने पत्र के माध्यम से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विदेश मंत्री डॉ. एस. जयशंकर को अवगत कराते हुए कहा कि किर्गिस्तान में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही नवादा की छात्रा पूजा कुमारी की ऑपरेशन के दौरान 1 जून को अचानक मौत हो गई.

पटना
पटना

पटना:लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने देश के विदेश मंत्री एस. जयशंकर और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर नवादा की मेडिकल छात्रा पूजा कुमारी के पार्थिव शरीर को किर्गिस्तान से स्वदेश लाने की अपील की है.

चिराग पासवान ने पत्र के माध्यम से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विदेश मंत्री डॉ. एस. जयशंकर को अवगत कराते हुए कहा कि किर्गिस्तान में हिंदुस्तान स्टेट मेडिकल एकेडमी की एमबीबीएस की छात्रा पूजा कुमारी प्रदेश के नवादा जिला के नवीन नगर की निवासी थी. पूजा की ऑपरेशन के दौरान 1 जून को अचानक मौत हो गई. जिसके कारण उनका परिवार काफी दुखी और सदमे में है.

चिराग पासवान

अल्सर के ऑपरेशन के दौरान हुई मौत
पत्र में चिराग पासवान ने लिखा कि पूजा के परिजन अपनी बेटी के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए उन्हें वापस भारत लाने का अनुरोध कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि शोक संतप्त परिवार की भावनाओं को देखते हुए पूजा के पार्थिव शरीर को भारत वापस लाने का प्रबंध करवाया जाए. साथ ही उन्होंने बताया कि पूजा अल्सर रोग से ग्रसित थी. जिसके ऑपरेशन के दौरान उनकी मृत्यु हो गई है.

Last Updated : Jun 4, 2020, 4:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details