बिहार

bihar

CM नीतीश को 6 महीने का दिया है मौका, लेकिन अपराध पर हो नियंत्रण: चिराग पासवान

By

Published : Jan 19, 2021, 2:24 PM IST

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार पहुंचते ही सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि हमें लगता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 6 महीने का मौका बिल्कुल मिलना चाहिए.

Chirag Paswan in patna
Chirag Paswan in patna

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान नए साल में पहली बार आज बिहार आए हैं. पटना पहुंचते ही उन्होंने बिहार सरकार और खासकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में अपराधका ग्राफ लगातार बढ़ रहा है.

"मुख्यमंत्रीनीतीश कुमारको ऐसे कड़े कदम उठाने चाहिए, जिससे अपराध पर लगाम लग सके. चिराग पासवान ने कहा कि हमने और हमारे पिता ने पहले भी जब भी बिहार में सरकार बनी है, तब सरकार चलाने को लेकर 6 महीने का समय जरूर दिया है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सरकार चलाने को लेकर हमने 6 महीने का समय दिया है. इसी वजह से अब तक एनडीए सरकार बनने के बाद एक बार भी मैंने उनके खिलाफ नहीं बोला है. लेकिन जिस तरह से हत्या पर हत्या हो रही है, यह कहीं से भी ठीक नहीं है. हमें लगता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 6 महीने का मौका बिल्कुल मिलना चाहिए"- चिराग पासवान, राष्ट्रीय अध्यक्ष, लोजपा

देखें वीडियो

बिहार में कुछ भी नहीं बदला
चिराग पासवान ने कहा कि मेरा व्यक्तिगत मानना है कि कैबिनेट विस्तार होना चाहिए. नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव के पहले और विधानसभा चुनाव के बाद बिहार में कुछ भी नहीं बदला है.

"बिहार में ना ही भ्रष्टाचार में कमी आई है और ना ही आपराधिक वारदातों में कमी हो रही है. बिहार के मुख्यमंत्री के साथ-साथ गृह विभाग भी उन्हीं के पास है. आम इंसान तो छोड़िए रसूखदार लोगों की भी हत्या हो रही है"- चिराग पासवान, राष्ट्रीय अध्यक्ष, लोजपा

ये भी पढ़ें:बोले आरसीपी सिंह- तेजस्वी के माता-पिता के राज में कितने नरसंहार होते थे, अपराध का क्या हाल था

परिजनों से मिलेंगे चिराग
बता दें बिहार पहुंचते ही चिराग पासवान इंडिगो के स्टेशन मास्टर रूपेश सिंह के परिजनों से मिलने छपरा रवाना हो गये. वहां से वह अपने संसदीय क्षेत्र जमुई भी जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details