बिहार

bihar

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर BJP मनाएगी सेवा पखवाड़ा, 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलेंगे कई कार्यक्रम

By

Published : Sep 7, 2022, 10:01 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी सेवा पखवाड़ा (BJP will celebrate Seva Pakhwada) मनाएगी. 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा मनाया जाएगा. इस दौरान कई कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. पढ़ें पूरी खबर.

BJP मनाएगी सेवा पखवाड़ा
BJP मनाएगी सेवा पखवाड़ा

पटना:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के जन्मदिन 17 सितंबर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी जयंती 2 अक्टूबर तक भारतीय जनता पार्टी देशभर में सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाने का निर्णय लिया है. बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में भी पार्टी के द्वारा रचनात्मक कार्यक्रम के तहत एक भारत श्रेष्ठ भारत, स्वच्छता अभियान, रक्तदान शिविर, वृक्षारोपण कार्यक्रम, जल संरक्षण, दिव्यांगों के बीच कार्यक्रम सहित अनेकों कार्यक्रम करने का निर्णय लिया गया है.

ये भी पढ़ें-मोतिहारी पहुंचे भाई बीरेंद्र बोले- 'BJP नेता गाय के बदले कुत्ता पालते हैं और खुद बीफ खाते हैं'

बीजेपी मनाएगी सेवा पखवाड़ा: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का काम हम सभी को करना है. पार्टी के कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी सरकार के द्वारा देश के गांव गरीब किसान मजदूर युवा महिला सहित समाज के अंतिम पायदान पर बैठे लोगों के विकास के लिए किए गए कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना है. 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक के कार्यक्रम को सभी जिलों में बढ़-चढ़कर किया जाएगा. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि इन कार्यक्रमों को सफल बनाने में अपनी महती भूमिका निभाएं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर कार्यक्रम: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि पार्टी के कार्यक्रमों को सफल बनाने में हम सभी विधायक और विधान पार्षद पूरी मुस्तैदी के साथ लग जाएं. सभी जिलों में प्रमुखता से कार्यक्रम को सफल बनाना है. प्रधानमंत्री मोदी जी के कार्यों को विस्तार पूर्वक गांव-गांव में पहुंचाना है. केंद्र सरकार कोरोना काल से लेकर अभी तक के कार्यकाल में जो ऐतिहासिक कार्य किया है, उसके लिए बिहार की जनता हम सभी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार है.

तैयारी में जुटे बीजेपी के नेता: बिहार विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता सम्राट चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि बदली हुई परिस्थिति में विधायक, विधान पार्षद को पार्टी के द्वारा कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए मुस्तैदी के साथ लगना होगा. बिहार की जनता पूरी तरह भाजपा के साथ है. भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री भिखूभाई दलसानिया ने कहा कि सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से लकर कार्यक्रम को सफल बनाएंगे.

बैठक में मौजूद रहे बीजेपी के नेता: बीजेपी प्रदेश कार्यालय में हुए बैठक में मुख्य रूप से बिहार सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद, पूर्व उपमुख्यमंत्री रेनू देवी, पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव, मंगल पांडे, सैयद शाहनवाज हुसैन, अमरेंद्र प्रताप सिंह, जनक राम, रामसूरत राय, रामप्रीत पासवान, राज्यसभा सांसद शंभू शरण पटेल, भाजपा विधायक जनक सिंह, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ राजेंद्र गुप्ता, डॉ प्रमोद चंद्रवंशी सहित सभी विधायक और विधान पार्षद उपस्थित रहे.

भाजपा कार्यकर्ता बढ़चढ़कर लेंगे हिस्सा: बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री और विधायक डॉक्टर संजीव चौरसिया ने किया और बैठक में पार्टी के कार्यक्रमों के बारे में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा ने सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के बारे में विषय प्रवेश कराया. भाजपा विधायक संजीव चौरसिया ने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर कई कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. रक्तदान शिविर के अलावा कई सेवा के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. बिहार भाजपा के तमाम कार्यकर्ता कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे.

ये भी पढ़ें-बिहार को JDU मुक्त.. भारत को BJP मुक्त बनाने का दोनों पार्टियों का फार्मूला, यहां जानें

ABOUT THE AUTHOR

...view details