बिहार

bihar

बिहार में लॉकडाउन बढ़ाने के फैसले का BJP ने किया स्वागत, कहा- 'इससे थमेगी संक्रमण की रफ्तार'

By

Published : May 24, 2021, 5:12 PM IST

कोरोना संक्रमण को देखते हुए नीतीश सरकार ने 5 मई से लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया था. सरकार ने एक बार फिर लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला लिया है. लॉकडाउन लगाने के बाद संक्रमण के रफ्तार में कमी आई है. बिहार भाजपा ने सरकार के फैसले का स्वागत किया है.

पटना
पटना

पटना:बिहार सरकार ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है. सरकार ने तीसरी बार लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला लिया है. अब 1 जून तक बिहार में लॉकडाउन रहेगा. बता दें कि 5 मई को बिहार सरकार ने संक्रमण की तेज रफ्तार को देखते हुए लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया था.

ये भी पढ़ें-बिहार में 1 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, नीतीश ने कहा- 'कोरोना संक्रमण में आई कमी'

तीसरी बार बढ़ा लॉकडाउन
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि बिहार में लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाने का फैसला लिया गया है. संक्रमण को कम करने के लिए सरकार ने ऐसा फैसला लिया है. बिहार भाजपा ने सरकार के फैसले का स्वागत किया है.

बिहार में तीसरी बार बढ़ा लॉकडाउन

''नीतीश सरकार के फैसले का हम स्वागत करते हैं. जिस रफ्तार से राज्य के अंदर संक्रमण बढ़ रहा था और सरकार ने लॉकडाउन का फैसला लिया था. उसके सकारात्मक नतीजे सामने आए हैं. राज्य के अंदर संक्रमण में भारी कमी आई है. लॉकडाउन बढ़ाने से कोरोना संक्रमण को कम किया जा सकेगा.''- नवल किशोर यादव, भाजपा के वरिष्ठ नेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details