बिहार

bihar

विपक्षी नेताओं की यात्रा पर बोली BJP- कांग्रेस की 'बी टीम' की तरह काम कर रहे हैं कन्हैया और तेजस्वी

By

Published : Feb 10, 2020, 7:08 PM IST

बीजेपी प्रवक्ता अजफर शमशी ने तेजस्वी यादव और कन्हैया कुमार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता जो यात्रा निकाल रहे हैं वह फ्लॉप साबित होगा.

बीजेपी प्रवक्ता अजफर शमशी
बीजेपी प्रवक्ता अजफर शमशी

पटना: यात्राओं को लेकर बिहार में सियासत तेज है. नीतीश कुमार की जल जीवन हरियाली यात्रा के बाद विपक्ष के नेताओं की ओर से लगातार यात्राएं की जा रही है. इन दिनों कन्हैया कुमार जन-गण-मन यात्रा पर हैं. आने वाले दिनों में तेजस्वी यादव बेरोजगारी यात्रा निकलने वाले हैं. विपक्षी नेताओं की यात्रा पर बीजेपी ने तंज कसा है.

बीजेपी प्रवक्ता अजफर शमशी ने कन्हैया कुमार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा है कि टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोगों को सब पहचानते हैं. कन्हैया कुमार कांग्रेस की बी टीम की तरह काम कर रहे हैं. वहीं, तेजस्वी की यात्रा को उन्होंने फ्लॉप शो कहा. उन्होंने कहा कि जनता आरजेडी को पहले ही रिजेक्ट कर चुकी है. इसलिए तेजस्वी को यात्रा का कोई लाभ नहीं मिलेगा.

ईटीवी भारत संवाददाता अविनाश की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: आरक्षण पर SC के फैसले से LJP असहमत, सरकार से की पुनर्विचार याचिका दायर करने की मांग

'टुकड़े-टुकड़े गैंग को पहचानती है जनता'
बीजेपी प्रवक्ता अजफर शमसी ने कहा कि पूरी दुनिया से कम्युनिस्ट समाप्त हो गए तो बिहार में लोग अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश कर रहे हैं. जब प्रधानमंत्री ने साफ कर दिया है कि अभी एनआरसी लागू नहीं होगा तो ये जनता को भ्रम में डालने की कोशिश कर रहे हैं. तेजस्वी की यात्रा के बारे में उन्होंने कहा कि जो खुद घोटाले में फंसे हैं, उनकी यात्रा पर जनता क्या विश्वास करेगी. इन्हें देशहित से कोई मतलब नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details