बिहार

bihar

Bihar Politics: 'बिहार में माफिया कर रहे नंगा नाच.. CM नीतीश धृतराष्ट्र बने हुए हैं'- नवल किशोर यादव

By

Published : Apr 19, 2023, 3:00 PM IST

बिहार में माफिया राज हावी हो रहा है और सीएम नीतीश कुमार धृतराष्ट्र की तरह आंखें मूंदकर बैठे हुए हैं. सबकुछ देखते हुए भी अपराधियों के खिलाफ एक्शन नहीं ले रहे हैं.मुख्यमंत्री भले ही वो हैं लेकिन सरकार कोई और चला रहा है. बीजेपी ने बिहार में बढ़ते अपराध और जहरीली शराब से मौत पर मुआवजे के ऐलान पर नीतीश कुमार पर हमला किया है.

Bihar Politics
Bihar Politics

बीजेपी विधान पार्षद नवल किशोर यादव

पटना:बीजेपी विधान पार्षद नवल किशोर यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधियों का तांडवहो रहा है. माफियाओं का आतंक देखने को मिल रहा है. राज्य में लगातार हत्याओं का दौर जारी है. लेकिन सीएम नीतीश कुमार धृतराष्ट्र बने हुए हैं.

पढ़ें- Bihar Politics: 'जब सरकार में थे.. तब क्यों नहीं जहरीली शराब से मौत पर सवाल उठाते थे', BJP पर JDU का पलटवार

बोले नवल किशोर- 'धृतराष्ट्र बने हुए हैं सीएम नीतीश': नवल किशोर यादव ने कहा कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ता जा रहा है और सीएम चुप्पी साधे बैठे हुए हैं. आप देखिए शराबबंदी कानून को लेकर किस तरह के हालात हैं. पुलिस रेड करने जाती है तो हमला कर दिया जाता है. बालू माफिया क्या कर रहे हैं, अधिकारी को ही खुलेआम मार रहे हैं. नीतीश कुमार चुप्पी साधे हैं. इनके लोग कुछ से कुछ बयान दे रहे हैं. पूरे बिहार में शराब तस्कर और बालू माफिया का खौफ है और कारवाई किसी पर नहीं हो रही है. सत्ता के संरक्षण में सब कुछ हो रहा है. वैसे भी वो (नीतीश कुमार) कुछ कर नहीं सकते, मुख्यमंत्री भले ही वो हैं लेकिन सरकार कोई और चला रहा है.

''धृतराष्ट्र की तरह नीतीश आंख में पट्टी लगाकर बैठ गए हैं. पूरे बिहार में बालू और शराब माफियाओं का आतंक है. इसका परिणाम बहुत खराब है. जबतक ये सरकार जाएगी नहीं बिहार में कुछ नहीं सुधरने वाला है.''-नवल किशोर यादव,बीजेपी विधान पार्षद

'मुआवजा देने में झोल है':नवल किशोर यादव ने जहरीली शराब से मौत होने पर मुआवजे के ऐलान पर भी नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. उन्होंने कहा कि मृतक के आश्रितों को मुआवजा मिलेगा. लेकिन किस तरह का नियम है वो भी देखिए. परिजनों को बताना होगा कि मृतक ने कहां, कब शराब पी थी, कौन पिलाया था. ये सारी जानकारी परिजनों के पास कैसे होगी. मुआवजा कैसे मिलेगा, इसमें भी झोल है. नवल किशोर ने कहा कि ये घोषणा तो सही है लेकिन इसको लेकर जो नियम बिहार सरकार ने बनाया है, इससे घूसखोरी बढ़ेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details