बिहार

bihar

'यदुवंशी समाज ही सही मायने में सनातनी, लालू नहीं PM मोदी के साथ बिहार के यादव', BJP नेता का बड़ा दावा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 14, 2023, 9:53 AM IST

Updated : Nov 14, 2023, 10:15 AM IST

BJP Govardhan Mahotsav In Patna: 2024 में लोकसभा चुनाव होने हैं और चुनाव से पहले बीजेपी वोट बैंक को आधार देने की तैयारी में जुट गई है. बिहार में पार्टी के यदुवंशी नेताओं ने कमान संभाल रखी है और गोवर्धन महोत्सव के मौके पर आज हजारों की संख्या में यादव समाज के लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाने की तैयारी है.

नवल किशोर यादव, एमएलसी, बीजेपी
नवल किशोर यादव, एमएलसी, बीजेपी

नवल किशोर यादव, एमएलसी, बीजेपी

पटनाःबिहार की राजधानी पटना के बापू सभागार में भाजपा शक्ति प्रदर्शन करने जा रही है. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय बिहार भर के यदुवंशी समाज के लोगों को भाजपा में शामिल करने की तैयारी कर चुके हैं. 10000 से अधिक यदुवंशी समाज के लोग भाजपा की सदस्यता लेंगे. इससे पहले यदुवंशी सम्मेलन के संयोजक नवल किशोर यादव से ईटीवी भारत संवाददाता ने खास बातचीत की.

'यदुवंशी समाज के लोग ही सही में सनातनी हैं': नवल किशोर यादव ने कहा कि लड़ाई कृष्ण और कंस की है. यदुवंशी समाज के लोग ही सही में सनातनी हैं, आज भी उनके संस्कारों में सब कुछ दिखता है. लालू प्रसाद यादव से यदुवंशियों का मोह भंग हो गया है और वह भाजपा की ओर मुखातिब हो रहे हैं. भाजपा ने यदुवंशियों को सम्मान दिया है.

"कोई शक्ति प्रदर्शन नहीं है, बीजेपी स्वयं ही शक्तिशाली पार्टी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों को गरीबों को जो विकसित कर रहे हैं. शक्तिशाली भारत बनाने का जो उनका संकल्प है, उसमें उनका साथ देने के लिए बिहार के नौजवान यदुवंशी युवा बीजेपी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े हैं. उनका साथ देने के लिए आगे आ रहे हैं. ये लड़ाई कृष्ण और कंस की है जिसमें कंस का वध होगा"- नवल किशोर यादव, एमएलसी, बीजेपी

राजद को झटका देने की तैयारी में बीजेपीःआपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने कमर कस ली है. पार्टी के निशाने पर राजद का माय समीकरण है. राजधानी पटना में यदुवंशियों के महा समागम की तैयारी है. बिहार भर से यदुवंशी समाज के लोग पटना पहुंच रहे हैं और चुनाव से पहले राजद को झटका देने की तैयारी है. बीजेपी की ओर से दावा किया गया है कि 20 से 22 हजार की संख्या में यादव बीजेपी में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ेंःGovardhan Mahotsav : 'गोवर्धन महोत्सव' के बहाने यादव वोटर्स पर BJP की नजर, आज बापू सभागार में कार्यक्रम

Last Updated : Nov 14, 2023, 10:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details