बिहार

bihar

पोस्टर पर गरमाई सियासत, बोले बीजेपी प्रवक्ता- 'बयां कर रहा लालू राज की हकीकत'

By

Published : Jan 2, 2020, 8:12 PM IST

बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि राजद के पास ऐसी कोई उपलब्धि नहीं है, जिसे वो जनता के बीच ले जा सके. इससे सवाल तो खड़ा हो ही रहा है.

पटना
पटना

पटना: नये साल के मौके पर प्रदेश में 'पोस्टर' को लेकर राजनीति गरमा गई है. पोस्टर के बहाने बीजेपी ने राजद पर निशाना साधा. बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि पोस्टर किसने लगाया? यह नहीं पता है. लेकिन वो पोस्टर लालू राज के हकीकत को बयां कर रहा है.

निखिल आनंद ने कहा कि पोस्टर में लालू यादव के 15 साल और नीतीश कुमार के 15 साल को दिखाया गया है. लालू यादव का 15 साल जंगल राज रहा. उसमें बिहार का विकास दर सिर्फ 3.2 रहा. लेकिन नीतीश कुमार के 15 साल में बिहार को कई उपलब्धियां हासिल हुई. बिहार का अब विकास दर 13. 2 है. इस काल में सड़क, कृषि सहित प्रत्येक क्षेत्र में विकास हुआ.

'राजद के पास कोई उपलब्धि नहीं'
बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि राजद के पास ऐसी कोई उपलब्धि नहीं है, जिसे वो जनता के बीच ले जा सके. इससे सवाल तो खड़ा हो ही रहा है कि राजद के शासनकाल में क्या हुआ? और एनडीए के शासनकाल में क्या हुआ है? जनता सब देख ही रही है, दोनों शासनकाल की तुलना भी करती है. वर्तमान में नीतीश कुमार बहुत बेहतर हैं.

निखिल आनंद का बयान

ये भी पढ़ें: पोस्‍टर वॉर : नीतीश कुमार के साथ लालू-राबड़ी, लिखा- 'हिसाब दो, हिसाब लो'

पोस्टर को लेकर गरमाई राजनीति
बता दें कि राजधानी के आयकर गोलंबर के पास '15 साल बनाम 15 साल' एक और पोस्टर लगाया गया है. पोस्टर में राष्ट्रीय जनता दल के 15 साल की तुलना नीतीश कुमार के 15 साल के काम से की गई है. एक तरफ पोस्टर में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और राबड़ी देवी की तस्वीर लगी हुई है. साथ ही पोस्टर में लालू-राबड़ी राज के 5 साल के कार्यकाल को 'जंगलराज' दर्शाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details