बिहार

bihar

लग्जरी बस पर बीजेपी ने तेजस्वी को घेरा-'घर की बेरोजगारी दूर करेंगे या लोगों की'

By

Published : Feb 16, 2020, 2:46 PM IST

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर सियासत तेज हो गई है. बीजेपी इस मुद्दे पर लालू परिवार को भी घेर रही है. सम्राट चौधरी का कहना है कि लालू परिवार में कई सीएम के दावेदार हैं. जबकि तेजस्वी आधी दावेदारी कर रहे हैं.

patna
बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष सम्राट चौधरी

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की यात्रा को लेकर सियासत तेज हो गई है. जेडीयू ने लग्जरी बस को लेकर सवाल खड़ा किया है वहीं, अब बीजेपी ने भी तंज कसना शुरू कर दिया है. पूर्व मंत्री और बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव की यात्रा को लेकर सवाल कर जवाब मांगा है. बीजेपी नेता ने पूछा है कि तेजस्वी पहले स्पष्ट करें, अपने घर की बेरोजगारी दूर करने निकल रहे हैं या फिर लोगों की. वहीं, लालू परिवार में कई लोगों को सीएम का दावेदार बताया.

बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि लालू परिवार में साढ़े 4 मुख्यमंत्री के दावेदार हैं. सम्राट चौधरी के मुताबिक लालू परिवार में खुद लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, तेजप्रताप और मीसा भारती भी सीएम के उम्मीदवार हैं. वहीं, तेजस्वी यादव खुद आधा मुख्यमंत्री के उम्मीदवार हैं. उनके परिवार में साढ़े चार मुख्यमंत्रियों का मामला है.

देखिये रिपोर्ट

चुनावी साल में यात्रा पर बिहार के नेता
बता दें कि चुनावी साल में यात्रा पर सियासत अपने चरम सीमा पर है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2 महीने तक लगातार जल जीवन हरियाली यात्रा कर चुके हैं. उनकी यात्रा पर विपक्ष लगातार सवाल खड़ा करता रहा है. वहीं, कन्हैया कुमार जन गण मन यात्रा कर रहे हैं, जहां उन्हें विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है. ऐसे में अब तेजस्वी यादव भी यात्रा पर निकलने वाले हैं. जिसको लेकर जेडीयू और बीजेपी की ओर से हमला जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details