बिहार

bihar

'RJD के लोग CM नीतीश को धकिया कर आश्रम भेज देंगे', सुधाकर के बयान पर BJP का तंज

By

Published : Oct 17, 2022, 2:01 PM IST

राजद और जदयू के बीच सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है. पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह के तेवर तल्ख हैं मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद भी सुधाकर सिंह सरकार पर हमलावर हैं. एक बार फिर उन्होंने नीतीश कुमार को तानाशाह की तरह बताया है. इसे लेकर बीजेपी ने भी नीतीश कुमार पर चौतरफा हमला बोल दिया है.

निखिल आनंद, बीजेपी, प्रवक्ता
निखिल आनंद, बीजेपी, प्रवक्ता

पटनाःपूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह (former minister Sudhakar Singh) ने नीतीश कुमार की मुश्किलें बढ़ा रखी हैं. सुधाकर सिंह के बयान से लगातार सरकार की फजीहत हो रही है एक बार फिरसुधाकर सिंहने सरकार को मुश्किल में डाल दिया है और इशारों ही इशारों में कहा कि नीतीश कुमार का रवैया तानाशाह का है. सुधाकर सिंह के इस बयान पर बिहार में सियासत शुरू हो गई है. बीजेपी ने भी सुधाकर सिंह के इस बयान का जिक्र करते हुए नीतीश कुमार पर चौतरफा हमला बोल है. उन्होंने कहा कि आरजेडी के लोग नीतीश को सीएम मानते ही नहीं, वो मुख्यमंत्री का पद छोड़ दें, नहीं तो आरजेडी के लोग उन्हें धकिया कर आश्रम भेज देंगे.

ये भी पढे़ंः'कुछ लोगों को लगता है स्वर्ग का रास्ता PM की कुर्सी से होकर गुजरता है', सुधाकर का नीतीश पर निशाना

और तल्ख हो गए सुधाकर के तेवरः मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह के तेवर और भी तल्ख हो गए हैं. वो लगातार सरकार पर हमलावर हैं. पूर्व मंत्री ने कहा है कि नीतीश कुमार का रवैया तानाशाही है और मंत्रियों की हैसियत चपरासी से ज्यादा कुछ नहीं है. सुधाकर सिंह के इस बयान को मद्देनजर रखते हुए पर बीजेपी ने भी नीतीश कुमार पर चौतरफा हमला बोल दिया है. भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि सुधाकर सिंह ने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री के बजाए उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को दिया. तो निश्चित है कि वह तेजस्वी यादव को ज्यादा तवज्जो देते हैं, इसीलिए सुधाकर सिंह का बयान आरजेडी के शह और इशारे पर है.

"सीएम नीतीश कुमार स्वयं अपने सिपाहसलार ललन सिंह के साथ आश्रम चले जाएं नहीं तो आरजेडी उन्हें धकिया कर आश्रम में भेज देगी. आरजेडी का मुख्य लक्ष्य तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाना है और जेडीयू को पूरी तरह खत्म कर देना है. आरजेडी के लोग नीतीश को सीएम मानते ही नहीं"- निखिल आनंद, प्रवक्ता, बीजेपी

लगातार सरकार पर हमलावर हैं सुधाकरःआपको बता दें कि सुधाकर सिंह नीतीश कैबिनेट में मंत्री बने थे और उसके बाद किसानों के मुद्दे को लेकर बगावती तेवर अख्तियार कर लिया था. ब्यूरोक्रेसी पर वह लगातार सवाल खड़े कर रहे थे और कृषि विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर नीतीश कुमार को कागजात सौंपे थे. दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से उन्होंने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था. मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह के तेवर और भी तल्ख हो गए हैं. वो लगातार सरकार पर हमलावर हैं. अब उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनने की बेचैनी है. प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे तो उनकी आत्मा असंतुष्ट रह जाएगी. ये बात उन्होंने रविवार को कैमूर में एक समारोह के दौरान कही. उनके इस बयान के बाद बीजेपी नीतीश कुमार पर तंज कस रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details