बिहार

bihar

तेजस्वी पर भड़के BJP नेता, कहा- राजनीतिक दिवालियापन के शिकार हैं नेता प्रतिपक्ष

By

Published : Jun 3, 2020, 5:01 PM IST

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. उन्होंने तेजस्वी को राजनीतिक दिवालियापन का शिकार कहा.

निखिल आनंद
निखिल आनंद

पटना: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में सियासत तेज है. पक्ष-विपक्ष दोनों ओर से बयानबाजी जारी है. गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली को लेकर विपक्ष हमलावर है. इस पर बीजेपी की ओर से निखिल आनंद ने तेजस्वी को आड़े हाथों लिया है. निखिल आनंद ने तेजस्वी को राजनीतिक दिवालिएपन का शिकार बताया है.

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि तेजस्वी को महागठबंधन के घटक दलों ने खारिज कर दिया है. ऐसे में वे खुद को राजनीति में स्थापित करने के लिए बीजेपी विरोधी बन रहे हैं. वे बीजेपी विरोधी बनकर मुस्लिम तुष्टिकरण कर रहे हैं.

निखिल आनंद का बयान

आरजेडी का ऐलान
दरअसल, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अमित शाह के कार्यक्रम के दिन ही आरजेडी के कार्यक्रम की घोषणा की है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि जिस दिन अमित शाह का कार्यक्रम होगा, उस दिन गरीबों के लिए पार्टी के कार्यकर्ता ताली, थाली और कटोरा बजाएंगे. तेजस्वी के इस रुख पर बीजेपी की ओर से पार्टी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कटाक्ष किया है.

शाह की ई-रैली
बता दें कि बीजेपी ने विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. इस क्रम में गृह मंत्री अमित शाह वर्चुअल रैली के जरिए बिहार के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाले हैं. पहले इस कार्यक्रम की तारीख 9 जून की थी, जिसे बाद में बदलकर 7 जून कर दिया गया है. इस वर्चुअल रैली का नाम बदलकर बिहार जनसंवाद कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details