बिहार

bihar

पटना: BJP नेता नवल किशोर यादव ने विधान पार्षद का किया नॉमिनेशन

By

Published : Oct 3, 2020, 8:57 PM IST

बीजेपी नेता नवल किशोर यादव ने बताया कि शिक्षकों को समान काम का समान वेतन दिलाना, वित्त रहित कॉलेजों के घाटा अनुदान को दिलाना और शिक्षकों की मान मर्यादा प्रतिष्ठा को फिर से स्थापित करना मुख्य मुद्दा होगा.

पटना
पटना

पटना:बिहार में कोरोना संक्रमण के कारण विधान पार्षद चुनाव को रोक दिया गया था, लेकिन 28 सितंबर से नामांकन प्रक्रिया शुरू कर दी गई और लगातार शिक्षक और स्नातक वर्ग के उम्मीदवार अपना-अपना नामांकन कराने में लगे हुए हैं. इसी कड़ी में बीजेपी के नेता नवल किशोर यादव ने भी शनिवार को पटना के आयुक्त कार्यालय मे अपना नामांकन दाखिल किया.

5 उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन
दरअसल, बिहार विधानसभा के चुनाव के साथ-साथ बिहार में विधान परिषद के लिए चुनावों का नामांकन प्रक्रिया लगातार जारी है. इसी कड़ी में 3 सितंबर को 5 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया. बीजेपी नेता नवल किशोर यादव ने भी अपना नामांकन दाखिल किया. वहीं इस मौके पर उन्होंने कहा कि अब सरकार के पैसे उठाने वालों के बच्चे भी अब सरकारी स्कूल में ही पड़ेंगे.

देखें पूरी रिपोर्ट

पत्रकारों से की बातचीत
बता दें कि शिक्षक निर्वाचन के लिए बीजेपी नेता नवल किशोर यादव ने अपना नामांकन किया. वहीं नामांकन के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने बताया कि शिक्षकों को समान काम का समान वेतन दिलाना, वित्त रहित कॉलेजों के घाटा अनुदान को दिलाना और शिक्षकों की मान मर्यादा प्रतिष्ठा को फिर से स्थापित करना मुख्य मुद्दा होगा. बीजेपी नेता ने कहा कि स्कूल और कॉलेजों का गौरव फिर से दिलाना उनकी प्राथमिकता होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details