बिहार

bihar

एसएचओ हत्याकांड पर बोले नवल किशोर यादव- खुद को देश का हिस्सा नहीं मान रहे हैं बंगाल के लोग

By

Published : Apr 10, 2021, 4:49 PM IST

किशनगंज के एसएचओ की बंगाल में हत्या के बाद आक्रोश व्याप्त है. राजनीतिक दलों के नेताओं ने भी घटना पर चिंता व्यक्त की है. घटना पर जदयू नेताओं ने चुप्पी साध रखी है.

नवल किशोर यादव, भाजपा नेता
नवल किशोर यादव, भाजपा नेता

पटना: बिहार के थानेदार की पश्चिम बंगाल में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. घटना को लेकर बिहार में आक्रोश व्याप्त है. राजनीतिक दल के नेताओं ने भी घटना पर चिंता व्यक्त की है. घटना पर जदयू नेताओं ने चुप्पी साध रखी है.

देखें पूरी रिपोर्ट

यह भी पढ़ें- बिहार के थानेदार की बंगाल में पीट-पीटकर हत्या

छापेमारी के दौरान बंगाल सीमा पर गए थे एसएचओ
बिहार-बंगाल सीमा पर छापेमारी के दौरान किशनगंज के टाउन थाना के एसएचओ की पश्चिम बंगाल में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार एसएचओ छापेमारी के दौरान बंगाल की सीमा में गए थे. जहां अपराधियों ने घेर कर उनकी हत्या कर दी. घटना के बाद बिहार के राजनीतिक दलों में गुस्सा है.

नवल किशोर यादव, भाजपा नेता

'पश्चिम बंगाल के लोगों को यह लगने लगा है कि वह देश का हिस्सा नहीं है. कानून को हाथ में ले रहे हैं. ऐसे लोगों को कभी भी बख्शा नहीं जाना चाहिए. जो लोग भी इस मामले में दोषी हैं, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. पूरे मामले में केंद्र सरकार को हस्तक्षेप करना चाहिए.'-नवल किशोर यादव, भाजपा नेता

उमेश कुशवाहा, प्रदेश अध्यक्ष, जदयू

प्रदेश अध्यक्ष ने साधी चुप्पी
पुलिस अधिकारी के साथ मॉब लिंचिंग के बाद भाजपा नेता जहां मुखर हैं, वहीं जदयू नेताओं ने पूरे मामले पर चुप्पी साध रखी है. प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार किया.

यह भी पढ़ें- प.बंगाल में किशनगंज के SHO की हत्या पर बिहार में सियासत, RJD ने कहा- सरकार निष्पक्ष करे जांच

यह भी पढ़ें- आरा में दो लोगों की मौत के बाद बवाल, सीओ की गाड़ी फूंकी, पुलिसकर्मियों की राइफल छीनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details