बिहार

bihar

तेजस्वी यादव के ट्वीट पर बीजेपी की नसीहत, कहा- अपने गिरेबां में झांके राजद

By

Published : Sep 12, 2019, 9:22 PM IST

Updated : Sep 12, 2019, 9:49 PM IST

निखिल आनंद ने कहा कि राजद की हाल मुगल शासन व्यवस्था की तरह है. तेजस्वी यादव अपने घर के युद्ध में सत्ता हथियाने के तरफ अग्रसर हैं. तेजस्वी यादव लालू यादव के बेटे हैं. यही उनका सिर्फ योग्यता है.

पटना

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर अमित शाह और सुशील मोदी पर तंज कसा है. इसके बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है. बीजेपी ने इस ट्वीट पर पलटवार किया है. बीजेपी नेता निखिल आनंद ने कहा कि तेजस्वी यादव लालू यादव के बेटे हैं. यही उनकी योग्यता है.

निखिल आनंद ने कहा कि राजद का हाल मुगल शासन व्यवस्था की तरह है. तेजस्वी यादव अपने घर के युद्ध में सत्ता हथियाने के तरफ अग्रसर हैं. राजद की स्थापना से लेकर अबतक लालू यादव ही पार्टी के अध्यक्ष बने हुए हैं. इसी पार्टी के तेजस्वी यादव स्वाभाविक नेता हैं. इसके अलावा उनकी कोई पहचान नहीं है.

'तेजस्वी यादव अनर्गल प्रलाप न करें'
इसके साथ निखिल आनंद ने कहा कि बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है. यह एक लोकतांत्रिक पार्टी है. राजद को तो बीजेपी के विरोध में बयानबाजी करने का हक ही नहीं है. बीजेपी में एक जमीनी कार्यकर्ता देश की प्रधानमंत्री और बीजेपी का अध्यक्ष बन सकता है. लेकिन राजद में यह संभव नहीं है. तेजस्वी यादव अपने गिरेबां में झांके और अनर्गल प्रलाप न करें. बीजेपी को अपनी राजनीति पता है.

बीजेपी नेता निखिल आनंद का बयान

तेजस्वी यादव ने किया था ट्वीट
बता दें कि तेजस्वी यादव ने अपने ब्लॉग पर लिखा है कि "सुशील मोदी जी पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर भी विश्वास नहीं रखते. कहते हैं कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी BJP के पास स्थापना के 37 वर्ष बाद भी बिहार में कोई योग्य चेहरा नहीं है. हमें नीतीश जी के नाम पर वोट मिलता है".उन्होंने आगे लिखा है कि "श्री अमित शाह जी क्या आप स्वीकारते हैं कि बीजेपी में टैलेंट का इतना अकाल है".

Last Updated : Sep 12, 2019, 9:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details