बिहार

bihar

पटना में घर के सामने से बाइक की चोरी, FIR दर्ज

By

Published : May 28, 2021, 10:49 PM IST

मसौढ़ी थाना क्षेत्र के तारेगना डीह मोहल्ले में अज्ञात चोरों ने बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद पीड़ित ने मसौढ़ी थाने में आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करायी है.

पटना
पटना

पटना:राजधानी में चोरी की घटनायें थमने का नाम नहीं ले रही है. ऐसे में आए दिन किसी न किसी इलाके से चोरी, लूट और छिनतई की घटनायें सामने आती रहती है. ताजा मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के तारेगना दिह मोहल्ले की है. जहां अपनी बहन के घर आये सख्स की बाइक को चोर घर के आगे से लेकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-खुलासा: सीतामढ़ी में चोरी की बाइक से शराब तस्करी, तीन गिरफ्तार
बाइक चोरी की घटना
मिली जानकारी के अनुसार जहानाबाद के भगवार निवासी मो. इकबाल अंसारी अपने दोस्त मो. अफजल की बाइक से मसौढ़ी थाना क्षेत्र के तारेगना दिह निवासी अपनी बहन के घर आये थे. बहन के घर पहुंचकर बाइक घर के बाहर लगा दोनों घर के अंदर चले गए. इसके बाद जब दोनों घर के बाहर आये तो देखा कि उनकी बाइक अपनी जगह पर नहीं थी. काफी खोजबीन के बाद भी उन्हें जब अपनी बाइक नहीं मिली.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, इसके बाद पीड़ित मो. अफजल की ओर से मसौढ़ी थाने में बाइक चोरी की लिखित शिकायत की गई है. पूरे मामले पर मसौढ़ी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि बाइक चोरी की शिकायत उन्हें पीड़ित की ओर से मिली है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details