बिहार

bihar

बिहार सरकार के स्वास्थ्य विभाग का वेबसाइट ठप, जानकारी नहीं मिलने से लोग परेशान

By

Published : Jan 13, 2021, 5:20 PM IST

बुधवार को अचानक स्वास्थ्य विभाग का वेबसाइट ठप पड़ गया है. वेबसाइट ठप होने के कारण स्वास्थ्य विभाग से संबंधित कोई भी जानकारी किसी को नहीं मिल पा रही है.

health department website blocked
health department website blocked

पटना: 16 जनवरी से कोरोना के खिलाफ टीकाकरण की शुरुआत हो रही है. इसी बीच बुधवार को अचानक स्वास्थ्य विभाग का वेबसाइट ठप पड़ गया है. वेबसाइट ठप होने के कारण स्वास्थ्य विभाग से संबंधित कोई भी जानकारी किसी को नहीं मिल पा रही है. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि टेक्निकल टीम को इसकी सूचना दे दी गई है. इसे जल्द ही ठीक कर दिया जाएगा.

बता दे कि 16 जनवरी से प्रदेश के 300 केंद्रों पर कोविड वैक्सीनेशन का कार्य शुरू होने जा रहा है. इसके लिए कई लोग स्वास्थ्य विभाग की वेबसाइट से जानकारी प्राप्त करना चाह रहे हैं. लेकिन बिहार स्वास्थ्य विभाग की वेबसाइट health.bih.nic.in सर्च करने पर कोई रिस्पांस नहीं आ रहा है. सर्च करने पर 'This site can't be reached' बता रहा है.

लोगों को नहीं मिल रही कोई जानकारी
स्वास्थ्य विभाग की वेबसाइट बंद होने के कारण आम लोगों के साथ-साथ स्वास्थ्य कर्मियों को भी विभाग संबंधित किसी प्रकार की कोई लेटेस्ट अपडेट नहीं प्राप्त हो रही है. हालांकि यह मामला स्वास्थ्य विभाग के संज्ञान में आ चुका है और इसे ठीक करने का काम किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details