बिहार

bihar

अक्षरा के पातर कमरिया पर फिदा हुए निरहुआ, वायरल हुआ गाना

By

Published : Oct 15, 2022, 3:58 PM IST

सुपरस्टार निरहुआ  और अक्षरा सिंह
सुपरस्टार निरहुआ और अक्षरा सिंह ()

हाल ही में निरहुआ ने भोजपुरी की सुपरहॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ अपना नया गाना 'पातर कमरिया' रिलीज किया है. जो काफी वायरल हो रहा है.

पटना:भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ और सुपरहॉट अक्षरा सिंहका एक गाना पातर कमरिया एसआरके म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. रिलीज के साथ ही इस वीडियो ने सोशल मीडिया धमाल मचा दिया है. दर्शक निरहुआ के इस गाने को बार बार सुन रहे हैं. इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह काले रंग की साड़ी पहने हुए निरहुआ को रिझाने की कोशिश में लगी हुई हैं. निरहुआ और अक्षरा सिंह का ये गाना भोजपुरी फिल्म 'जान लेबू का' का है.

ये भी पढ़ेंःभड़कीं Akshara Singh, बोलीं- 'मैं कलेजा लेकर पैदा हुई हूं, मुझे किसी का डर नहीं'

दर्शक कोफिल्म रिलीज का इंतजार :प्यारे लाल यादव ने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं, तो वहीं दिनेश लाल यादव ने इस गाने को प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. निरहुआ और अक्षरा सिंह की दमदार केमिस्ट्री को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 2.5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 16 हजार लोगों ने इसे गाने को लाइक किया है.

सुपरस्टार निरहुआ और अक्षरा सिंह

निरहुआ का भोजपुरी सिनेमा में अभिनय का डंकाः गाना रिलीज होने के बाद लोगों को अब निरहुआ के फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा में अपने अभिनय का डंका बजाते नजर आ रहे हैं. निरहुआ इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी अपना पैर जमा चुके हैं. जिस तरह से निरहुआ को भोजपुरी सिनेमा में दर्शकों का प्यार मिलता आया है उसी तरह राजनीति की दुनिया में भी उन्हें जनता का फुल सपोर्ट मिल रहा है. फैंस को उनके फिल्मों के रिलीज होने होने का बेसब्री से इंतजार रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details