बिहार

bihar

Sawan Special Bhojpuri Song: शिव की भक्ति में लीन होकर नेहा राज ने गाया 'ॐ नमः शिवाय', आंचल सिंह का दिखा सादगी भरा अंदाज

By

Published : Jul 16, 2023, 11:23 AM IST

भोजपुरी सिंगर नेहा राज का न्यू सॉन्ग 'ॐ नमः शिवाय' रिलीज हो गया है. सॉन्ग सावन के पवित्र महीने के लिए खास तौर पर बनाया गया है. इसमें एक्ट्रेस आंचल सिंह की सादगी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. यहां देखें सॉन्ग का वीडियो...

भोजपुरी सॉन्ग ॐ नमः शिवाय
भोजपुरी सॉन्ग ॐ नमः शिवाय

पटना:सावन का महीना आते ही सभी लोग शिव भक्ति में लीन हो जाते हैं और चारों तरफ शिव भक्ति के गाने बजते हैं. यह माह शिव भोलेनाथ का है और शिव लिंग पर जल चढ़ाने के लिए दूर दराज से शिव भक्त कांधे पर कांवर लेकर आते हैं. रास्ते में कांवरिया गण एक दूसरे को सहारा और हिम्मत देते हैं ताकि शिवघर पहुंचने में आसानी हो जाये. कांवरिया रास्ते में शिव की भक्ति के गाने गाते और झुमते हुए जाते हैं. इसी कड़ी में नेहा राज का नया गाना ओम नमः शिवाय रिलीज हुआ है. जो शिव भक्तों को झूमने पर मजबूर कर रहा है.

पढ़ें-Bhojpuri Sawan Song: पवन सिंह का 'ए भोले बाबा' वायरल, 24 घंटे के अंदर मिले 2.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज

सॉन्ग में वजर आई एक्ट्रेस आंचल सिंह: गाने में दिखता है कि एक शिवभक्त जब थक हार कर रास्ते में बैठ जाता है तो कांधे पर कांवर लिये भगवा रंग परिधान में एक्ट्रेस आंचल सिंह आती है. वो उसकी हिम्मत बढ़ाती है. पॉपुलर सिंगर नेहा राज की बुलंद आवाज में गाया हुआ शिवभक्ति गीत 'ॐ नमः शिवाय' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. शिव भोलेनाथ की भक्ति में डूबकर इस गीत को जहां सिंगर नेहा राज ने गाया है. वहीं एक्ट्रेस आंचल सिंह ने अपनी शानदार अभिनय से भक्ति भाव को प्रस्तुत किया है.

भोले बाबा के भक्तों के लिए अनुपम भेंट: गाने के वीडियो में अपनी मनमोहक छवि में एक्ट्रेस आंचल सिंह कहती हैं कि 'दुख दूर हुई भाग दिहे चमकाय, सगरी दरदिया के एक ही उपाय, बोला नम शिवाय - बोला नम शिवाय.' यह कांवर गीत भोले बाबा के भक्तों के लिए अनुपम भेंट है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत कांवर गीत 'ॐ नम शिवाय' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. सिंगर नेहा राज ने मधुर स्वर में गाया है जबकि एक्ट्रेस आंचल सिंह ने अपने सादगी भरे भक्ति भाव और भंगिमा से सबका मन मोह लिया है. इस गीत को लिखा है गीतकार बेबी दूबे ने और संगीत संगीतकार विकी वॉक्स ने दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details