बिहार

bihar

Bhojpuri Queen Amrapali Dubey: वैलेंटाइन डे पर आम्रपाली ने थाम ही लिया लाल गुलाब, कौन है वो लकी Boy?

By

Published : Feb 14, 2023, 10:58 PM IST

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को वैलेंटाइन डे पर लाल गुलाब मिल गया है. आखिर कौन है वो लकी Guy? जिसने आम्रपाली को इंप्रेस करके उनके बुझे चेहरे को खिला दिया?

आम्रपाली दुबे वैलेंटाइन डे
आम्रपाली दुबे वैलेंटाइन डे

पटना: भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबेने आखिरकार वैलेंटाइन डे पर लाल गुलाब थाम ही लिया. वैलेंटाइन डे पर कुर्सी पर मायूस सी बैठी आम्रपाली दुबे का चेहरा अचानक ही खिल उठा जब उन्होंने अपनी ओर लाल गुलाब वाला गुलदस्ता आता हुआ देखा. उनके लाल-लाल होंठों और सुर्ख लाल गालों पर मुस्कान तैरने लगी. झट से उन्होंने अपने नन्हे फैन के हाथ से गुलाब ले लिया और प्यारी सी स्माइल दी.

ये भी पढ़ें- Akshara Singh: अक्षरा को वैलेंटाइन लगता है बकवास, यूजर बोला- 'जब पवन सिंह से चक्कर था तो.. आज ढकोसला'

किसने दिया आम्रपाली को लाल गुलाब: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर भी किया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आम्रपाली दुबे वैलेंटाइन डे पर मायूस सी बैठी हुईं हैं. शायद पवन सिंह, खेसारी या निरहुआ के बारे में सोच रहीं हैं. आम्रपाली दुबे ब्लू ड्रेस में खूब फब रहीं हैं. इसी बीच उनका नन्हा दोस्त उन्हें गुलाब देने आता है. आम्रपाली गुलाब थाम लेती हैं और शेकहैंड करने के लिए हाथ आगे बढ़ातीं हैं लेकिन लड़का थोड़ा हिचकता है फिर वो भी उनसे हाथ मिलाता है.

'बच्चे ने आम्रपाली को इंप्रेस कर दिया' : मासूम बच्चे को ऐसा करता देख सोशल मीडिया पर यूजर्स भी आहें भरने लगते हैं. एक यूजर अपनी इच्छा जताते हुए कहता है कि- ''काश मैं भी वैलेंटाइन डे कि दिन आपको कोई गिफ्ट दे पाता. छोटू ने तो आम्रपाली मैडम को इंप्रेस कर दिया". एक दूसरे यूजर ने वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं देते हुए पूछा कि- "तुम किसकी बीवी हो? कभी खेसारी के साथ वीडियो बनाती हो तो कभी पवन के साथ मुझे जानना है प्लीज" बता दें कि भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे इन दिनों इन्स्टाग्राम की रील पर खूब छाई हुई हैं. उनके बिना किसी एक्टर की रील ही पूरी नहीं होती. उनकी सबसे पसंद के एक्टर निरहुआ और खेसारी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details