बिहार

bihar

Bhojpuri Holi Song 2022: 'डाला रंग चोली में.. होली में जीजा गर्दा होई..'  ये रहा भोजपुरी टॉप-10 Holi Song

By

Published : Mar 18, 2022, 10:09 AM IST

Updated : Mar 18, 2022, 2:30 PM IST

bhojpuri holi song
bhojpuri holi song

होली का त्योहार खास अंदाज में मनाया जाता है. यह रंगों से रंगने और झूमने-नाचने का दिन होता है. बिना नाच गानों के तो होली का त्योहार फीका-फीका लगता है, इसीलिए आप लोगों के लिए भोजपुरी गानों की लिस्ट लेकर आए हैं. होली के मौके पर भोजपुरी (Bhojpuri Hit Holi Song) गाने बजाने का भी अपना ही मजा है. भोजपुरी गानें फागुन महीने के और भी रंगीन बनाने का काम करते हैं. इस साल भी होली के कई नए गानें आपको होली के रंग में सराबोर करने को तैयार है. यहां देखें होली के नए गानों की लिस्ट..

पटना: होली रंगों से सरोबार होने का त्योहार है. मस्ती, रोमांच और रंगों से भरे इस फेस्टिवल को और रंगीन बनाते हैं भोजपुरी के धमाकेदार गाने. होली पर भोजपुरी गानों का अपना ही क्रेज (Craze Of Bhojpuri Songs On Holi) होता है. रंगों का त्योहार होली का खुमार हर किसी के सर चढ़कर बोलता है. लेकिन अगर होली के गानों की बात हो और भोजपुरी गीतों का जिक्र ना हो तो मजा कुछ अधूरा सा रह जाता है. इस साल होली पर भोजपुरी के सिंगर, स्टार, सुपरस्टार नए-नए अंदाज में भोजपुरी के गाने (Bhojpuri Holi Latest Song) दर्शकों के लिए परोसे हैं. दर्शक भी अब सिलसिलेवार इन गानों को देख रहे हैं. आइये आपको बताते हैं टॉप टेन वो भोजपुरी गाने जो आपको झूमने पर मजबूर कर देंगे.

पहला गाना: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह का है. जो होली के कुछ ही दिन पहले (Pawan Singh New Holi Song) रिलीज किया है. इस गाने के बोल हैं 'फलाना बो फरार भईली'. इसे यू-ट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. होली पर फिल्माये गए इस गाने में पवन सिंह और स्मृति सिन्हा के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को बखूबी दिखाया गया है. देखें हॉट होली वीडियो..

दूसरा गाना: भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल का है. इनका नयाहोली गाना 'बैगन के दाम' (Baigan ke Daam Holi Song) गर्दा मचाए हुए है. भोजपुरिया होली बयार में यह गाना खूब ट्रेंड कर रहा है. खेसारी और शिल्पी राज (khesari Lal Yadav Shilpi Raj) का यह गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. खेसारी लाल के गाने का दर्शक इंतजार भी कर रहे थे. इसके रिलीज होते ही यह जबरदस्त वायरल हो रहा है.

तीसरा गाना: भोजपुरी की सुपरहिट गायिका शिल्पी राज (Singer Shilpi Raj Holi Song) का है. होली पर इनका एक गाना रिलीज होते ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के बोल हैं 'जीजा जी के लूंगी' (Jija Ji Ke Lungi Shilpi Raj Bhojpuri Holi), जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इस गाने में हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस नीलम गिरी भी नजर आ रही हैं, जो अपनी सखियों के साथ ससुराल आए जीजा को तंग करते हुए नजर आ रही हैं. देखें मजेदार वीडियो...

चौथा गाना: साउथ सिनेस्टार अल्लु अर्जुन और रश्मिका मंदाना की सुपरहिट फिल्म पुष्पा (Allu Arjun Rashmika Mandanna Pushpa Movie) का भोजपुरी वर्जन (pushpa bhojpuri version) है जो सोशल मीडिया पर जलवा दिखा रहा है. इस गाने के बोल हैं 'पुष्पा की श्रीवल्ली'. यह वर्जन होली के भोजपुरिया बयार के लिए लाया गया है. इसमें ना तो अल्लु अर्जुन हैं और ना ही रश्मिका मंदाना लेकिन पुष्पा और श्रीवल्ली दोनों का भोजपुरिया अवतार जरुर दिख रहा है. हालांकि बता दें कि इसमें पुष्पा के रुप में गायक और एक्टर नीलकमल सिंह नजर आ रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी भोजपुरिया श्रीवल्ली (Nilkamal Singh Srishti Uttarakhandi) के रूप में कमाल लग रही हैं. भोजपुरी के ये दो कलाकार ने इस गाने के जरिए गर्दा मचाए हुए हैं. देखें पुष्पा-श्रीवल्ली का भोजपुरी अवतार...

पांचवां गाना: भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा और एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी (Ankush Raja Shilpi Raghawani) का है. इनका जो होली पर नया गाना रिलीज हुा है. इस गाने के बोल हैं 'जीजा सेयान कई दs' जिसे यू-ट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस गाने में अंकुश राजा के साथ एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी बहुत करीब नजर आ रही हैं. दोनों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने ने फगुआ को और भी रंगीन कर दिया है. अंकुश राजा के (Ankush Raja Bhojpuri Holi Song) 'जीजा सेयान कई दs' का वीडियो लवली म्यूजिक वर्ल्ड से जारी किया गया है.

छठा गाना:समर सिंह और श्वेता महारा (Samar Singh and Shweta Mahara) का है. गाने के बोल हैं 'होली खेले खातिर जानू आइल बानी, ललका-पियर रंग लाइल बानी.. बतिया न मानी, जानि करा अनाकानी.. पिचकरिया न लेला तनी झोली में...धीरे-धीरे डाला रंग चोली में...'. समर के साथ इस गाने में खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री श्वेता महारा भी नजर आ रही हैं. दोनों ही कलाकार होली के रंगों में सराबोर दिख रहे हैं. वहीं, महारा उनके बोल्ड अंदाज पर लोग फिदा हो गए हैं. यू-ट्यूब पर अपलोड होते ही इसके व्यूज दनादन भाग रहे हैं. फगुआ बयार में एक्ट्रेस की अदाएं मदहोश करने वाली हैं.वीडियो में देखें जबरदस्त कैमिस्ट्री...

सातवां गाना:भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादवऔर अंतरा सिंह प्रियंका का है. गाने के बोल हैं 'भतीजवा के होली'. यह गाना इन दिनों ट्रेंड में है. इस गाने ने यू-ट्यूब पर तहलका मचा रखा है. इसे अन्नपूर्णा फिल्म्स यूट्यूब चैनल पर बीते दिनों अपलोड किया गया है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ शोना पांडे नजर आ रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री शानदार है.


आठवां गाना:भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा और हॉट एक्ट्रेस नीलम गिरी (Ankush raja-Neelam giri) का है. गाने के बोल हैं 'होली में जीजा गर्दा होई'. इस गाने में नीलम गिरी साली का रोल कर रही हैं और अंकुश राजा को होली खेलने के लिए ससुराल बुला रही हैं. देखें जबरदस्त वीडियो...

नौवां गाना:भोजपुरी के सुपरस्टारखेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह (Khesari Lal yadav Antara Singh Holi) का है. गाने के बोल हैं 'मुखिया जी के होली'. यूट्यूब पर रिलीज होते ही इस गाने के व्यूज की बाढ़ आ गई है. अंतरा सिंह प्रियंका और खेसारी लाल यादव की आवाज के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में इन दोनों का एक साथ होली के रंग में अपनी आवाज शामिल करना और गाने के वीडियो को रिलीज करना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका के इस भोजपुरी गाने 'मुखिया जी के होली' देखकर सभी मदमस्त हो जा रहे हैं. देखें वीडियो..

दसवां गाना:भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर और गायक पवन (Bhojpuri Singer Pawan Singh) का है. इनके गानों के बिना होली में रंग कहां? जी हां, फहुआ बयार के बीच पवन सिंह के गानों को भूलना तो नाइंसाफी होगी. यूं तो अब भोजपुरी एक्टर बॉलीवुड के सिंगरों के साथ भी गाने लगे हैं, लेकिन कई काफी साल पहले पवन सिंह के द्वारा गाए गए गानों (pawan singh old holi song) को आज भी लोग उतना ही पसंद करते हैं, जितना उस वक्त किया करते थे. पवन सिंह के उन्हीं गानों में से एक होली गाने का जिक्र हम यहां कर रहे हैं. यह गाना है 'सखी बुढ़वा भतार..रोज-रोज सेजिया के नाशे...' साल 2015 में 23 फरवरी को इसे वेब म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था. तब से लेकर अब तक इस वीडियो को अब तक करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :Mar 18, 2022, 2:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details