बिहार

bihar

पटना: ऑटो चालक ने पुलिस पर पिटाई करने और पैसा छीनने का लगाया आरोप

By

Published : Jul 16, 2020, 11:15 PM IST

पटना में एक ऑटो चालक ने पुलिस पर पिटाई करने और पैसा छीनने का आरोप लगाया है. ऑटो चालक गुरुवार को मरीज को पीएमसीएच छोड़कर घर लौट रहा था.

patna
पटना में ऑटो चालक से मारपीट

पटना:दानापुर के जानीपुर थाना की पुलिस गस्ती दल पर एक ऑटो ड्राइवर ने पांच हजार रुपये की छिनतई करने का आरोप लगाया है. यह आरोप जानीपुर नगवा के रहने वाले ऑटो ड्राइवर बंटी कुमार ने लगाया है. यही नहीं पांच हजार रुपये छीनने से पहले ऑटो ड्राइवर ने पुलिस पर पीटने का भी आरोप लगाया है.

पीएमसीएच से लौट रहा था घर
ऑटो चालक बंटी इमरजेंसी मरीज को पीएमसीएच छोड़कर गुरुवार को सुबह अपने घर जानीपुर नगमा लौट रहा था. तभी भुसौला गोलंबर के पास गस्ती दल में तैनात जानीपुर पुलिस ने लॉकडाउन में ऑटो चलता देख उसे रोकने को कहा और ऑटो से उतरने बोला.

ऑटो चालक की पिटाई
जब बंटी ने इमरजेंसी मरीज को छोड़कर आने की बात की तो, पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी और ऑटो से उतरने को बोला. मना करने पर पुलिस ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और पीड़ित चालक के पैकेट में रखे पांच हजार रुपये भी निकाल लिये.

पटना में ऑटो चालक से मारपीट

ऑटो ड्राइवर को धमकी
ऑटो ड्राइवर शिकायत लेकर जब परिजनों के साथ जानीपुर पहुंचा, तो थानाध्यक्ष ने गस्ती दल से पुछताछ करने के बजाय पीड़ित को ही धमका कर भगा दिया. ऐसे में पुलिस गस्ती दल लोगों की सुरक्षा के बजाय लूट का काम कर रही है. तो पुलिस सुरक्षा पर लोग कैसे भरोसा करें. वहीं जानीपुर थानाअध्यक्ष ने बताया कि ऑटो नहीं रोके जाने पर पुलिस ने उसकी पिटाई की है. लेकिन पैसा छिनतई की बात गलत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details