बिहार

bihar

Latest Bhojpuri Song: आम्रपाली-निरहुआ का रोमांटिक सैड सॉन्ग 'पिया के बिना ना लागे जिया' रिलीज, दर्शक हुए इमोशनल

By

Published : Jun 14, 2023, 10:56 AM IST

भोजपुरी इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ियों में से एक आम्रपाली दुबे और निरहुआ एक बार फिर दर्शकों के लिए खूबसूरत सॉन्ग लेकर आए हैं. फिल्म 'माई: प्राइड ऑफ भोजपुरी' का रोमांटिक सैड सॉन्ग 'पिया के बिना ना लागे जिया' को रिलीज कर दिया गया है. यहां देखें सॉन्ग का वीडियो...

पिया के बिना ना लागे जिया सॉन्ग
पिया के बिना ना लागे जिया सॉन्ग

पटना:भोजपुरी के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और दिग्गज एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म 'माई: प्राइड ऑफ भोजपुरी' मील का पत्थर साबित हो रही है. इस फिल्म में एक से बढ़कर एक सॉन्ग है जो यूट्यूब पर छाया हुआ है. जहां फिल्म में निरहुआ का अर्श से फर्श तक का सफर दिखाया गया है, वहीं इसके गाने दिल को छू लेने वाले हैं. जियो स्टूडियो पर तहलका मचाने वाली फिल्म 'माई: प्राइड ऑफ भोजपुरी' से एक और गाना वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. सॉन्ग 'पिया के बिना ना लागे जिया' रिलीज होने के बाद ही खबू पसंद किया जा रहा है.

सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ

पढ़ें-Latest Bhojpuri Song: नीलकमल और दिव्या राल्हन स्टारर सॉन्ग 'महबूबा हमार' रिलीज, दोनों की केमेस्ट्री ने बिखेरा का जलवा

निरहुआ की तलाश में आम्रपाली: ये एक रोमांटिक सैड सांग है जिसमें एक प्रेमिका अपने प्रेमी को बारिश में तलाश रही है. वो हर गली-नुक्कड़ पर उसकी खोज कर रही है. जब वो मिल जाता है तो निरहुआ अपनी प्रेमिका आम्रपाली के दिए हुए पैसे और रेनकोट लौटा देते हैं. सॉन्ग में आम्रपाली सड़कों पर पागलों की तरह गाती है कि 'तूही तू ता आवेला नजर हर केहू में हो, तूही तू ता आवेला नजर हर केहू में हो, प्रीत में रंगाईनी हाये राम, तोहरे हो गइनी, ये पगली के अब बुरा हाल बा, जियल तोहरा बिना भइल काल बा, लोरवा बहावे कजरा, रोबे अंखियां, पिया के बिना ना लागे जिया.' गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.

भोजपुरी सॉन्ग पिया के बिना ना लागे जिया

सॉन्ग में छलका आम्रपाली का दर्द: गाने में एक प्रेमिका के दर्द को बहुत ही सुंदर तरीके से दिखाया गया है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'पिया के बिना ना लगे जिया' गाने को सिंगर प्रियंका सिंह और नाजिम अली ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. इसके लेखक प्यारेलाल यादव हैं. भोजपुरी फिल्म 'माई: प्राइड ऑफ भोजपुरी' के निर्माता ज्योति देशपांडे और निशांत उज्ज्वल हैं. फिल्म का निर्देशन और म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. फिल्म की अगर बात करे तो इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 16 मई को रिलीज किया गया है, जिसमें एक बेटे का अपनी मां के प्रति समर्पण को बड़े ही सिंपल तरीके से दिखाया गया है.

आम्रपाली दुबे का छलका दर्द

ABOUT THE AUTHOR

...view details