बिहार

bihar

छठ पर रिलीज हुआ अक्षरा सिंह का नया सांग 'निर्मोहिया', 1 दिन में मिले 27 लाख से अधिक व्यूज

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 18, 2023, 5:04 PM IST

Akshra Singh New Chhath 2023 Song: भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह का नया छठ गीत रिलीज हो गया है. अक्षरा सिंह का गाना 'निर्मोहिया' उनके यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. इस गाने का लिरिक्स विमल बाबरा ने दिया है. वहीं, म्यूजिक शिशिर पांडेय ने दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: बिहार में छठ पर्व को लेकर हर कोई भक्तिमय हो गया है. नेताओं से लेकर स्टार्स तक हर कोई छठ पूजा की श्रद्धा में डूब गया है. ऐसा ही कुछ हाल भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह का भी है. छठ पर्व पर उनका एक नया गीत सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके गीत का नाम 'निर्मोहिया' है, जिसे उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है.

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा गाना: दरअसल, छठ महापर्व को ध्यान रखते हुए भोजपुरी गायक भी एक बढ़कर एक छठ गीत रिलीज कर रहे है. इसी बीच महापर्व छठ पर भोजपुरी सुपर स्टार अक्षरा सिंह का गाना 'निर्मोहिया' रिलीज हुआ है, जो छठ व्रतियों समेत बिहार के तमाम लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. अक्षरा सिंह हर पर्व त्यौहार के मौके पर भोजपुरी भाषी प्रेमियों के लिए गाना रिलीज करती हैं. छठ महापर्व के मौके पर कई गाना पहले भी रिलीज कर चुकी है. उनका यह गाना "निर्मोहिया" अक्षरा सिंह के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसे अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है. अक्षरा का यह गाना फिलहाल 19 नंबर पर यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहा है. अक्षरा एक बार फिर से गाने के जरिए छा गई हैं.

छठ पर रिलीज हुआ अक्षरा सिंह का नया सॉंग "निर्मोहिया"

विमल बाबरा ने दी है लिरिक्स: बता दें कि गाना निर्मोहिया में अक्षरा सिंह ने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया है, जिसकी कोख सूनी है. वहीं, उसके ससुराल वाले अपने बेटे की दूसरी शादी करवाना चाह रहे हैं. ऐसे में उस लड़की पर क्या बीत रही होगी, यह बात उस इमोशन गीत के जरिए दिखाया जा रहा है. गौरतलब हो कि 'निर्मोहिया' गाने में अक्षरा सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है. लिरिक्स विमल बाबरा का है. वहीं, म्यूजिक शिशिर पांडेय ने दिया है.

छठ पर रिलीज हुआ अक्षरा सिंह का नया सॉंग "निर्मोहिया"

"यह समाज की कुरीति है, जिसका विरोध होना चाहिए. लेकिन पीड़ित महिला के पास जब कोई रास्ता नहीं बचता है, तो वह छठी मां के शरण में जाती है. छठी मैया मनोकामना पूर्ण करती हैं. इसलिए आज बिहार ही नहीं बल्कि देश और विदेश में छठ महापर्व को किया जा रहा है. इसमें सिर्फ हिंदू धर्म ही नहीं बल्कि कई जाति धर्म के लोग भी महान पर्व को कर रहे हैं. मेरा यह गाना लोगों को बेहद पसंद आ रहा है." - अक्षरा सिंह, भोजपुरी गायिका

छठ पर रिलीज हुआ अक्षरा सिंह का नया सॉंग "निर्मोहिया"

इसे भी पढ़े- अक्षरा सिंह और प्रजक्ता शुक्रे का छठ गीत 'छठी मईया करिह दुलार' रिलीज, एक्ट्रेस की आवाज ने जीता फैंस का दिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details