बिहार

bihar

Akshara Singh की भोजपुरी फिल्म डार्लिंग का ट्रेलर रिलीज, लंबे अंतराल के बाद पर्दे पर दिखेंगी 'भोजपुरी क्वीन'

By

Published : May 21, 2023, 8:17 PM IST

Updated : May 21, 2023, 9:51 PM IST

पटना में भोजपुरी फिल्म डार्लिंग का ट्रेलर रिलीज किया गया. इस फिल्म में भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह लंबे समय के बाद नजर आने वाली है. ट्रेलर रिलीज के मौके पर अक्षरा सिंह ने इस फिल्म में अपने किरदार के बारे कई सारी बातों को साझा किया. साथ ही इस फिल्म में नायक की भूमिका में नजर आने वाले राहुल शर्मा भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

भोजपुरी फिल्म डार्लिंग का ट्रेलर रिलीज

पटना: लंबे अरसे के बाद भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह एक बार फिर भोजपुरी फिल्म डार्लिंग में अपना जलवा दिखाएंगी. डार्लिंग फिल्म का रविवार को पटना में ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस मौके पर भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह और डार्लिंग फिल्म के हीरो राहुल शर्मा ने ईटीवी भारत से बातचीत की. अक्षरा सिंह ने कहा ट्रेलर आज रिलीज की गई है. फिल्म बहुत जल्द रिलीज की जाएगी. डार्लिंग फिल्म यूथ को ध्यान में रखकर बनाई गई है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Songs : 'शादी हो या पब, झिझक क्यों.. दिल खोलकर बजाएं भोजपुरी गाने'- एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

राॅकस्टार सिंगर के रूप में दिखेंगी अक्षरा: अक्षरा सिंह ने कहा कि स्कूल और कॉलेज लाइफ का जो प्यार होता है कोई भूल नहीं सकता है. इसलिए मैं डार्लिंग फिल्म के माध्यम से लोगों की याद को ताजा करने के लिए ये फिल्म लेकर आई हूं. फिल्म में किरदार को मैंने और राहुल ने निभाया है. उन्होंने कहा कि इसमें मैं रॉकस्टार सिंगर की भूमिका में भी नजर आऊंगी. ट्रेलर रिलीज होने के साथ लोगों को पसंद आ रहा है. लंबे अंतराल के बाद फिल्म में नजर आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्रीज में यूथ का आना जरूरी है. हमने सुना कि डार्लिंग में राहुल अभिनेता का किरदार निभाएंगे तो हमने हां कर दी. क्योंकि राहुल बिहार मुजफ्फरपुर जिला के रहने वाले हैं, और इनके पापा के साथ हम लोगों का परिवारिक संबंध है.

"स्कूल और कॉलेज लाइफ का जो प्यार होता है कोई भूल नहीं सकता है. इसलिए मैं डार्लिंग फिल्म के माध्यम से लोगों की याद को ताजा करने के लिए ये फिल्म लेकर आई हूं. फिल्म में किरदार को मैंने और राहुल ने निभाया है" -अक्षरा सिंह, भोजपुरी अभिनेत्री

युवाओं के लिए खास है 'डार्लिंग': अक्षरा सिंह ने कहा कि मैं हमेशा यही कहती हूं और मेरी सोच भी यही है कि बिहार के कलाकर आगे बढ़ें. यंग टैलेंट आगे बढ़ें तो निश्चित तौर पर बिहार आगे बढ़ेगा. इसलिए नए कलाकारों को प्रमोट करती हूं. उन्होंने कहा कि डार्लिंग फिल्म रोमांस से भरा पड़ा हुआ है और एक से बढ़कर एक गीत हैं जो लोगों को काफी पसंद आएंगे. अक्षरा सिंह डार्लिंग फिल्म का डायलॉग सुना का कहा कि हम जेकरा से प्यार कइले बानी , ऊ हमारा के आपन प्यार से ज्यादा जान समझेला.उन्होंने कहा कि डार्लिंग फिल्म के बाद मेरी अग्नि साक्षी फिल्म चिंटू पांडे के साथ आने वाली है.

अक्षरा को अभी नहीं करनी शादी: बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात पर अक्षरा सिंह ने कहा कि मुझे आशीर्वाद मिला. हमने गाना सुनाया बाबा ने ताली बजाकर आशीर्वाद दिया. अक्षरा सिंह से हमने पूछा की शादी कब करेंगी,तो उन्होंने कहा कि सभी लोग मेरी शादी के पीछे पड़े हुए हैं. उन्होंने कहा कि मेरे वीडियो पर मेरी शादी का जो कॉमेंट्स करते हैं. उसमें अधिकांश शादीशुदा ही लोग रहते हैं और उसमें कुछ फेक बनाकर कॉमेंट करते हैं. उन्होंने कहा कि जिस दिन यूथ को मेरी शादी की जानकारी मिलेगी. उनके कलेजा पर पत्थर गिर जाएगा. मैं शादी से भाग नहीं रही हूं बल्कि मुझे भी बहुत काम करना है. अपने परिवार वालों के सपनों को साकार करना है. बिहार के लड़की है चूल्हा चौकी करी और एकरा बाद शादी करके घर में सेट हो जाई.

यूथ सेंट्रिक है फिल्म डार्लिंग: डार्लिंग फिल्म के हीरो राहुल शर्मा ने बताया यह फिल्म इस जमाने के जो नौजवान लड़के हैं, उनको ध्यान में रखकर बनाया गया है. लड़के अपने प्यार को पाने के लिए सनकी हो जाते हैं. इसलिए यूथ के लिए यह फिल्म विशेष है. इसमें सभी टीम ने मिलकर अच्छा काम किया है. उन्होंने बताया कि मैं बिहार मुजफ्फरपुर का रहने वाला हूं और फिल्म डार्लिंग की शूटिंग अयोध्या में हुई है. राहुल ने बताया कि डार्लिंग फिल्म मेरा पहला है, लेकिन शुरुआत काफी अच्छी अभिनेत्री के साथ हुई है. अक्षरा सिंह से बहुत कुछ सीखने को मौका मिला है.

"इस जमाने के जो नौजवान लड़के हैं, उनको ध्यान में रखकर बनाया गया है. लड़के अपने प्यार को पाने के लिए सनकी हो जाते हैं. इसलिए यूथ के लिए यह फिल्म विशेष है. डार्लिंग फिल्म मेरा पहला है, लेकिन शुरुआत काफी अच्छी अभिनेत्री के साथ हुई है. अक्षरा सिंह से बहुत कुछ सीखने को मौका मिला है" -राहुल शर्मा, अभिनेता, डार्लिंग फिल्म

Last Updated : May 21, 2023, 9:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details