बिहार

bihar

बोले अजय आलोक- 'राजनीतिक मौत मरने वाला है विपक्ष, खुद को क्वारंटीन करें तेजस्वी'

By

Published : May 13, 2020, 12:20 PM IST

जदयू नेता ने कहा कि इस संकट काल में विपक्ष को चुप रहने में ही भलाई है. क्योंकि देश को विपक्ष नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चला रहे हैं. हमें पता है कि विपक्ष अपनी राजनीतिक मौत को लेकर चिंतित हैं. आने वाले दिनों में उनके कब्र का भी पता नहीं मिलेगा.

अजय आलोक
अजय आलोक

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशेष रहात पैकेज देने की घोषणा किया है. बिहार विपक्ष ने पीएम मोदी की इस घोषणा को चुनावी ऐलान बताया है. इसको लेकर जदयू के नेता अजय आलोक ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि यह कोई राहत पैकेज नहीं है. कोविड-19 के कारण बेपटरी हुई अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए पीएम मोदी ने 20 लाख करोड़ देने की घोषणा की है. जिससे आने वाले दिनों में देश की अर्थव्यवस्था में सुधार आएगा.

'अर्थव्यवस्था को मिलेगा बल'
विपक्ष पर पलटवार करते हुए जदयू नेता अजय आलोक ने बताया कि 'जब नहीं मिल रहा था, तब भी विपक्ष सवाल खड़ा कर रहा था और जब पीएम ने वर्तमान हालात को देखते हुए राहत पैकेज की घोषणा कर दी है. तब भी सवाल उठा रहे हैं.' पीएम के इस घोषणा के बाद आने वाले दिनों में अर्थव्यवस्था में उछाल देखने को मिलेगा. इस समय में लोगों को इससे बहुत फायदा मिलेगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'इस समय चुप रहे विपक्ष'
जदयू नेता ने कहा कि इस संकट काल में विपक्ष को चुप रहने में ही भलाई है. क्योंकि देश को विपक्ष नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चला रहे हैं. हमें पता है कि विपक्ष अपनी राजनीतिक मौत को लेकर चिंतित हैं. आने वाले दिनों में उनके कब्र का भी पता नहीं मिलेगा. वहीं, उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए कहा कि 'लॉकडाउन के दौरान आप गायब थे. अब आप बिहार लौटे हैं तो नेता प्रतिपक्ष होने के नाते बिहार के किसी क्वारंटीन सेंटर में जाकर 21 दिनों के लिए क्वारंटीन हो जाइए, इसी में आपकी भलाई है'.

'21 दिन क्वारंटीन में रहें तेजस्वी'
गौरतलब है कि तेजस्वी यादव हाल ही में बिहार वापस लौटे हैं. इसको लेकरअजय आलोक ने तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए कहा कि आप दूसरे राज्य से वापस लौटे हैं. इसलिए एक जिम्मेदार व्यक्ति के नाते अपने आपको खुद-ब-खुद बिहार के किसी भी क्वारंटीन सेंटर जाकर 21 दिनों के लिए क्वारंटीन होना चाहिए. उन्होंने राजद पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में विपक्ष की राजनीति मर रही है. विपक्ष अपनी राजनीतिक मौत को लेकर चिंतित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details