बिहार

bihar

पटना SSP को अपराधी दे रहे चैलेंज, दिनदहाड़े फायरिंग कर ढाई लाख रुपये लूटे

By

Published : Jan 6, 2020, 2:47 PM IST

Updated : Jan 6, 2020, 2:57 PM IST

नए एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने पदभार संभालने के बाद कहा था कि आपराधिक घटनाओं पर रोक लगेगी. ऐसे में लगातार दूसरे दिन इस तरह की वारदात से कई सवाल खड़े करते हैं.

patna
patna

पटना: राजधानी पटना में एक बार फिर से अपराधियों ने तांडव मचाया है. दिनदहाड़े फायरिंग कर ढाई लाख रुपये की लूट की है. घटना पीरबहोर थाना क्षेत्र के एनिबेसेंट रोड की है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, अपराधियों ने सरेआम फायरिंग की और दहशत फैलाते हुए लूट की इस वारदात को अंजाम दिया. बता दें रविवार को भी पटना में लूट की वारदात हुई थी.


लूट की दो बड़ी वारदातें
दीघा में शनिवार की देर रात करीब एक बजे भाग्य नारायण श्री पेट्रोल पंप पर बाइक सवार दो बदमाश आ धमके. इस दौरान हथियार दिखाकर उन्होंने 50 हजार रुपये लूट लिए.
वहीं, कदमकुआं थाना क्षेत्र में अपराधियों ने रविवार की सुबह पुलिस-प्रशासन को धता बताते हुए व्यवसायी से दिनदहाड़े साढे चार लाख रुपये लूट लिए. बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए.

मीडिया से बात करते एसएसपी उपेन्द्र शर्मा (फाइल फोटो)

नए एसएसपी ने किया था ये दावा
एसएसपी ने बताया कि क्राइम कंट्रोल और पुराने केसों का अति शीघ्र निष्पादन करने का आदेश दिया गया है. प्रतिदिन छापेमारी और पुलिस पब्लिक रिलेशन को बनाये रखने के निर्देश जारी किए गए हैं. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हत्या, लूट, बलात्कार, साम्प्रदायिक हिंसा को रोकना उनका मुख्य लक्ष्य है. जिस भी क्राइम की एफआईआर थाना में दर्ज हो गई है, उन केसों में गिरफ्तारी एक हफ्ते के भीतर में हो जानी चाहिए. ताकि अपराध की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों में डर कायम हो सके.

ये भी पढ़ेंः नालंदा : रंगदारी नहीं देने पर डॉक्टर और परिजनों को बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

नए एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने पदभार संभालने के बाद कहा था कि आपराधिक घटनाओं पर रोक लगेगी. ऐसे में लगातार दूसरे दिन इस तरह की वारदात से कई सवाल खड़े करते हैं.

Last Updated : Jan 6, 2020, 2:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details