बिहार

bihar

कोहरे के कारण विमानों की लैंडिंग में हो रही देरी, पटना एयरपोर्ट पर परेशान हैं यात्री

By

Published : Dec 28, 2020, 1:08 PM IST

पटना एयरपोर्ट से 44 जोड़ी विमानों का परिचालन किया जा रहा है. सभी विमान एयरपोर्ट पर देर सवेर से पहुंच रहे हैं. लेकिन किसी भी शहर से आने वाले या जाने वाले विमानों को फिलहाल रद्द नहीं किया जा रहा है.

एयरपोर्ट
एयरपोर्ट

पटनाःएयरपोर्ट पर कोहरे के कारण लगातार विमान परिचालन में विलम्ब हो रहा है. सुबह में कई विमानों के समय सारिणी में परिवर्तन भी किया गया. इसके बावजूद रनवे पर विजिबलिटी कम होने के कारण विमान परिचालन देर से हो रहा है. सोमवार की सुबह आने वाले स्पाइस जेट विमान पटना एयरपोर्ट पर 2 घण्टे 30 मिनट की देरी से पहुंचा.

एयरपोर्ट पर यात्री

पटना एयरपोर्ट से 44 जोड़ी विमानों का परिचालन
जिस हिसाब से बिहार में ठंड बढ़ रही है उसी के हिसाब से कोहरे भी बढ़ रहे हैं. यही कारण है कि सुबह और देर शाम विजिबलिटी कम हो रही है और इसका असर सीधे विमान परिचालन पर देखने को मिल रहा है. पटना एयरपोर्ट से 44 जोड़ी विमानों का परिचालन किया जा रहा है. सभी विमान एयरपोर्ट पर देर सवेर से पहुंच रहे हैं. यानी किसी भी शहर से आने वाली या जाने वाली विमानों को फिलहाल रद्द नहीं किया जा रहा है.

जानकारी देते संवाददाता

प्रवेश द्वार पर आपाधापी की स्थिति
कई जिलों से आने वाले यात्रियों के विमान देर होने से लगातार परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. एयरपोर्ट पर यात्रियों की भीड़ लगातार देखी जा रही है. कोरोना संक्रमण काल में गाइडलाइन के अनुसार फ्लाइट के समय से 2 घंटे पहले यात्री को प्रवेश करना होता है यही कारण है कि प्रवेश द्वार पर आपाधापी की स्थिति देखी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details