बिहार

bihar

Bhojpuri Latest News: आम्रपाली ने कहा- सइयां जी आप सेल्फिस निकले, फैंस बोले- 'फ्यूचर हसबैंड को डेडिकेट है'

By

Published : Feb 11, 2023, 7:33 AM IST

अपनी अदाकारी के लिए पहचानी जाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Actress Amrapali Dubey) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पति से नाराज दिख रहीं है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने पसंद किया है.

एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे
एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे

पटनाः भोजपुरी फिल्मों की दमदार अदाकारा आम्रपाली दुबे किसी पहचान की मोहताज नहीं. उनके गानों और फिल्मों के रिलीज होते ही दर्शक उसे हाथों हाथ लेते हैं, सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी किसी भी पोस्ट को उनके चाहने वाले काफी पसंद करते हैं. इसी बीच आम्रपाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पति को सेल्फिस बता रहीं हैं. ये अगल बात है कि उन्होंने अब तक शादी नहीं की है.

ये भी पढे़ंःआम्रपाली ने की पति से शिकायत 'सइयां जी सेल्फिस निकले', गाने में सुनिये एक्टर के बहाने

पति से नाराज दिख रही आम्रपाली दुबेः सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो रील को देखकर उनके फैंस यही कह रहे हैं कि शायद ये अपने फ्यूचर हसबैंड के बारे में बता रहीं हैं या इनका इशारा कहीं दिनेश लाल यादव के तरफ तो नहीं है, बहरहाल पति जो भी हों लेकिन आम्रपाली दुबे उनसे काफी नाराज दिख रही हैं. वो इस वीडियो में मायके जाने तक की धमकी दे रही हैं और कह रही हैं कि 'सइयां जी आप सेल्फिस निकले'. इस वीडियो को देखकर उनके फैंस मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- 'अब नही आयेंगे, मेरी शादी हो गई है' तो वहीं दूसरे ने लिखा है- ये गाना फ्यूचर हसबैंड को डेडिकेटेड है.

इस गाने की लाइन पर बनाया रीलःएक अन्य यूजर लिखते हैं कि 'लोल, क्या यार ये गाना बहुत आज कल चल रहा है आप की आवाज़ मिस्री मलाई'. आपको बता दें कि आम्रपाली ने जो वीडियो रील बनाई है वो उनके ही गाने वीडियो सॉन्ग 'सइयां जी सेल्फिस निकले' की लाइन है, जिसे भोजपुरी के मेगा स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भी अपनी आवाज दी है. गाने को पिछले साल दिसंबर में रिलीज किया गया था. जिसे आज भी खूब पसंद किया जा रहा है. ये गाना बेहद ही गुदगुदाने वाला गाना है, जिसे सुनकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं.

बेहद खूबसूरती से फिल्माया गया है सॉन्गःइस सॉन्ग की कहानी बिल्कुल आम पति पत्नी की कहानी से जुड़ी हुई, जहां पत्नियों को अक्सर शिकायत होती है कि उनके पति बाहर घमुाने का वादा करके भूल जाते हैं और उन पर कोई ध्यान नहीं देते. इस सॉन्ग को बेहद ही खूबसूरती से फिल्माया भी गया है. इस गाने का संगीत साजन मिश्रा ने दिया है. जबकि गाने का डायरेक्ट अनंजय रघुराज ने किया है और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details