बिहार

bihar

'बिजुरिया कट गया रे, तो घटना घट गया रे...' खेसारी और कल्पना का ये गाना लोगों के दिलों पर गिरा रहा बिजली

By

Published : Jan 9, 2023, 11:57 AM IST

खेसारी लाल यादव और सपना चौहान
खेसारी लाल यादव और सपना चौहान

अभिनेता खेसारी लाल यादव और कल्पना की आवाज में सुपर रोमांटिक सॉन्ग 'बिजुरिया' (Khesari lal yadav new song) इन दिनों काफी धमाल मचा रहा है. गाने की एक्ट्रेस सपना चौहान का अंदाज भी इस गाने को सुपर से ऊपर वाला बनाने के लिए काफी है. इस गाने में खेसारी और सपना का रोमांस देखकर लोगों को ठंड में भी पसीना आने लगा है. 2 दिन पहले ही रिलीज हुए इस गाने को लोग बार-बार देख रहे हैं.

पटनाः भोजपुरी के मेगा स्टार खेसारी लाल (Actor Khesari Lal Yadav) का ज्यादातर गाना लाखों में पहुंचता है. उनकी आवाज और अभिनय का जादू लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है. अब 2 दिन पहले रिलीज हुए 'बिजुरिया' सॉन्ग (Khesari lal yadav and Kalpana song Bijuriya) को ही देख लीजिए. इस गाने को अब तक 30 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. इस गाने में खेसारी के साथ भोजपुरी सिंगर कल्पना की आवाज भी लोगों के कानों में बेइंतहां रस घोल रही है. दोनों भोजपुरी सिंगर का एक साथ गाना दर्शकों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है. वो भी नए साल के पहले महीने जनवरी और कड़के की ठंड में ये गाना लोगों के दिलों को खूब भा रहा है.

ये भी पढ़ेंःमुर्गी ना बा बुझाता लंदन से आइल कोहिनूर बा, ट्रोल के बाद फेसबुक लाइव आकर खेसारी ने दिया जवाब

कमाल का है वीडियो सॉन्ग : 'बिजुरिया' सॉन्ग एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. जिसमें खेसारी अपनी एक्ट्रेस सपना चौहान के साथ भरपूर रोमांस कर रहे हैं. इसमें खेसारी की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले कर रही सपना शादीशुदा हैं, उनकी नई-नई शादी हुई हैं, जो अपने पति का जिक्र अपने ब्याव फ्रेंड खेसारी से कर रही हैं. गर्लफ्रेंड सपना बताती हैं कि उनके ऑनस्क्रीन पति का रोमांटिक मूड हो जाता है और लाइट कटते ही सब गड़बड़ हो जाती है. ये वीडियो सॉन्ग कमाल का है. इसे खाटी भोजपुरी स्टाइल में फिल्माया गया है.

यूट्यूब पर छाया हुआ है गानाः ये वीडियो सॉन्ग 2 दिनों से यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस गाने को अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. इस गाने का लिरिक्स अर्जुन आदित्य और छोटू यादव ने लिखे हैं. कंपोज शुभम तिवारी का है. म्यूजिक विक्की बॉक्स ने दिया है. डायरेक्टर पवन पाल है. 6 जनवरी को रिलीज हुए इस वीडियो सॉन्ग को चंद घंटे में ही 1.4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए थे जो अब 3 मिलियन से ज्यादा हो गया है. साथ ही वीडियो को 1.5 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिले थे जिसे अब 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details