बिहार

bihar

Patna News: पटना के पीएमसीएच में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन भवन का छज्जा गिरा.. पेट में सरिया धंसने से मजदूर की मौत

By

Published : Aug 22, 2023, 1:27 PM IST

पटना के पीएमसीएच में निर्माण कार्य के दौरान छज्जा गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई. मृतक समस्तीपुर जिले का रहने वाला था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. पढ़ें पूरी खबर..

पीएमसीएच में मजदूर की मौत
पीएमसीएच में मजदूर की मौत

पटना:राजधानी पटना से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. पीएमसीएच अस्पताल परिसर में बड़ा हादसा हुआ है. पीएमसीएच में निर्माण कार्य के दौरान भवन का छज्जा गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई. निर्माण कार्य में काफी संख्या में मजदूर लगे हुए हैं. कार्य के दौरान परिसर में निर्माणाधीन भवन का छज्जा अचानक गिर गया. इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें- Saran News: सदर अस्पताल के एएनएम स्कूल की छत गिरी, बाल-बाल बची छात्राएं

पटना के पीएमसीएच में बड़ा हादसा :बता दें की राजधानी पटना के पीएमसीएच में इन दिनों निर्माण कार्य चल रहा है. पुराने भवनों को तोड़कर नया भवन बनाया जा रहा है. मंगलवार को काम के दौरान दीवार का बड़ा का टुकड़ा मजदूर पर गिर गया. जिससे दीवार में लगा रॉड मजदूर के शरीर में घुस गया. इस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक मजदूर का नाम मुकेश कुमार यादव है, जो समस्तीपुर जिले का रहने वाला था.

हादसे में एक मजदूर की मौत: हादसे के बाद पीएमसीएच परिसर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पीरबहोर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले भी पीएमसीएच में निर्माण कार्य के दौरान हादसा हुआ था. जिसमें कई लोग बाल बाल बचे थे. उसी कड़ी में आज पीएमसीएच में फिर से बड़ा हादसा हुआ है. इधर, शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details