बिहार

bihar

जहानाबाद: CS का क्लर्क 30 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

By

Published : Jun 20, 2020, 3:57 PM IST

जहानाबाद के सिविल सर्जन के प्रधान लिपिक अनिल कुमार पर निगरानी विभाग की काफी दिनों से नजर थी. शनिवार को डीएसपी विमलेंदु वर्मा के नेतृत्व में टीम ने लिपिक को 30 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया है.

पटना
पटना

पटना:निगरानी विभाग को शनिवार को बड़ी कामयाबी मिली है. जिले में 30 हजार रुपया घूस लेते हुए जहानाबाद के सिविल सर्जन के मुख्य लिपिक को निगरानी विभाग ने धर दबोचा है. सिविल सर्जन के प्रधान लिपिक अनिल कुमार की खिलाफ निगरानी विभाग की टीम को लगातार शिकायतें मिल रही थी.

निगरानी विभाग की कार्रवाई में गिरफ्तार क्लर्क

जानकारी के मुताबिक निगरानी विभाग की नजर सिविल सर्जन के प्रधान लिपिक अनिल कुमार पर पिछले काफी दिनों से थी. इसी क्रम में शनिवार को निगरानी विभाग के डीएसपी विमलेंदु वर्मा के नेतृत्व में की गई छापेमारी में लिपिक को एक डॉक्टर से 30 हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तारी
निगरानी विभाग के डीएसपी विमलेंदु वर्मा ने बताया कि प्रधान लिपिक अनिल कुमार पैसे लेकर डॉक्टरों की ट्रांसफर और पोस्टिंग कराने का काम करता था. उससे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि सिकरिया स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थापित करने को लेकर वह एक डॉक्टर से वह पैसा ले रहा था. इसी दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details