बिहार

bihar

पटना: ट्रैक्टर से कुचलकर 70 साल की महिला की मौत, ड्राइवर फरार

By

Published : Jun 12, 2020, 5:40 PM IST

अनियंत्रित ट्रैक्टर से कुचले जाने के कारण एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. इस घटना से परिजनों में काफी गुस्सा है. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

a 70-year-old woman died in road accident  in patna
ट्रैक्टर से कुचलकर एक महिला की मौत

पटना:जिले केबाढ़ थाना क्षेत्र में मुबारकपुर गांव में अपने घर के पास बैठी एक 70 साल की महिला को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कुचल दिया. इससे वो गंभीर रुप से घायल हो गई. जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस घटना से मृतक महिला के परिजनों में काफी गुस्सा है.

मृतक महिला के बेटे सतीश कुमार ने बताया कि मेरी मां सुदामा देवी घर के पास बैठी थी. तभी तेज गति से आ रही एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मेरी मां को कुचल दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने जब ट्रैक्टर समेत चालक को पकड़ लिया. लेकिन कुछ देर के बाद मौके पर 10-20 लोगों को साथ लेकर ट्रैक्टर मालिक पहुंचे. उसने ड्राइवर को छुड़ा लिया और उसे फरार करवा दिया.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
इस मामले की सूचना स्थानीय थाना को दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. साथ ही ट्रैक्टर मालिक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी. वहीं, फरार ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details